Headlines
Loading...
लखनऊ अब लड़कियों को छेड़ा तो आपकी खैर नहीं उनके पर्स सैंडल से निकलेगी गोलियां किसने बनाया ऐसा नायब वेपन? देखें वीडियो

लखनऊ अब लड़कियों को छेड़ा तो आपकी खैर नहीं उनके पर्स सैंडल से निकलेगी गोलियां किसने बनाया ऐसा नायब वेपन? देखें वीडियो





श्‍याम चौरिसया के द्वारा तैयार की गई सेफ्टी लिपिस्टिक की बात करें तो इसमें एक इमरजेंसी कॉल फीचर है जिसमें एक बटन दबाते ही पुलिस के इमरजेंसी नंबर 112 पर कॉल चला जाएगा और पुलिस इसमें लगे जीपीएस ट्रैकिंग मैकेनिज्म के जरिए मुसीबत में फंसी लड़की के पास पहुंच जाएगी। वहीं जब तक पुलिस पहुंचे लड़की अपनी सुरक्षा इस लिपिस्टिक में लगी बंदूक से कर सकेगी।


"स्मार्ट पर्स गन" के बटन को दबाते ही निकली है गोलियांचौरसिया द्वारा डिजाइन किए गए पर्स को "स्मार्ट पर्स गन" कहा जाता है। हालांकि यह एक रेगुलर बंदूक की तरह हैं जो छिपी हुई होती। हैंडबैग पर एक छोटा लाल बटन शॉट फायर करता है। बंदूक की गोली आपको आसपास के अन्य लोगों का ध्यान आकर्षित करने में मदद करेगी। उपयोग की जाने वाली गोलियां खाली गोलियां हैं।

"स्मार्ट एंटी-रेप सैंडल"किट में एक आइटम "स्मार्ट एंटी-रेप सैंडल" है जिसमें ब्लूटूथ सुविधा को छोड़कर, सैंडल हैंडबैग के समान ही हैं जिसमें बंदूक लगी है और प्रेस करते ही उससे गोलियां चल जाएंगी।अपने इस नायाब प्रोडक्‍ट के बारे में श्‍याम चौरसिया ने कहा मैं महिलाओं के सामने हर दिन आने वाली चुनौतियों को जानता था उन्होंने यह भी दावा किया कि ये चीजें अभी भी और भी वो डेवलेप कर रहे हैं।