Headlines
Loading...
झारखंड ,, देवधर एयरपोर्ट की सुरक्षा में हुई चूक बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे उनके दो बेटे व सांसद मनोज तिवारी सहित नौ के खिलाफ एफ आई आर दर्ज

झारखंड ,, देवधर एयरपोर्ट की सुरक्षा में हुई चूक बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे उनके दो बेटे व सांसद मनोज तिवारी सहित नौ के खिलाफ एफ आई आर दर्ज


भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद निशिकांत दुबे, उनके दो बेटों, देवघर हवाई अड्डे के निदेशक और सांसद मनोज तिवारी सहित 9 लोगों के खिलाफ देवघर एयरपोर्ट की सुरक्षा में सेंध लगाने के आरोप में झारखंड पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।



कुंडा पुलिस स्टेशन में 1 सितंबर को सुरक्षा प्रभारी सुमन आनंद की शिकायत पर FIR दर्ज की गई थी। इस प्राथमिकी में कहा गया कि एटीसी कक्ष में उक्त व्यक्तियों ने जबरन प्रवेश करके कई सुरक्षा मानकों का उल्लंघन किया है। इसके अलावा अधिकारियों पर टेक-ऑफ करने को लेकर काफी दबाव डाला। सभी लोगों पर अधिकारियों पर दवाब बनाकर जबरदस्ती एटीसी क्लियरेंस लेने को लेकर भी आरोप लगाया गया है।

जानें पूरा मामला

आपको बता दें कि निशिकांत दुबे, मनोज तिवारी और कपिल मिश्रा दुमका हत्याकांड मामले में मृतक छात्रा के परिजन से मिलने के लिए देवघर चार्टर्ड प्लेन से पहुंचे थे। एयरपोर्ट पर केवल शाम 6 बजे तक ही उड़ान की इजाजत थी, लेकिन शाम 5:30 बजे जबरन एटीसी क्लियरेंस का सांसद पर आरोप लगा है। अधिकारियों ने इस घटना के बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा का हवाला देते हुए मामला दर्ज करवाया है।


जानकारी दे दें कि दोनों सांसदों मनोज तिवारी और निशिकांत दुबे सहित 9 लोगों पर IPC की धारा 336, 447 और 448 के अंतरगत मामला दर्ज किया गया है। इसकी जानकारी कुंडा थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने दी है।