Headlines
Loading...
यूपी में बड़ा हादसा : मुजफ्फरनगर में सड़क दुर्घटना में सिपाही समेत चार लोगों की मौत, मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख

यूपी में बड़ा हादसा : मुजफ्फरनगर में सड़क दुर्घटना में सिपाही समेत चार लोगों की मौत, मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क
मेरठ,। मुजफ्फरनगर जनपद के मंसूरपुर थाना क्षेत्र में सोमवार को रोडवेज बस और कार की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक सिपाही और रक्षा मंत्रालय का कर्मचारी भी शामिल हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना को लेकर गहरा शोक व्यक्त किया है।

मुजफ्फरनगर जनपद में सोमवार को मंसूरपुर थाना क्षेत्र में एनएच-58 पर देवराना रेस्टोरेंट के पास एक व्यक्ति सड़क पार कर रहा था। मुजफ्फरनगर से मेरठ जा रही सोहराब गेट डिपो की रोडवेज बस ने उस व्यक्ति को बचाने का प्रयास किया तो बस की विपरीत दिशा से आ रही वेगन आर कार से टक्कर हो गई। इस टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार चार लोगों की मौत हो गई। इस दुर्घटना में बस में सवार कई लोग भी घायल हो गए।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य किया। कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए। तीनों घायलों को अस्पताल भेजा गया। जहां पर दो अन्य व्यक्तियों की भी मौत हो गई और एक की हालत गंभीर बनी हुई है। एक मृतक के कपड़ों की तलाश में मिले पहचान पत्र से उसकी पहचान उत्तर प्रदेश पुलिस के सिपाही कुलदीप मिश्रा के रूप में हुई, जबकि एक मृतक रक्षा मंत्रालय का कर्मचारी बताया जा रहा है।

मृतक सिपाही कुलदीप उत्तराखंड के उत्तरकाशी क्षेत्र के थाल गांव का निवासी था। पुलिस अन्य मृतकों की शिनाख्त में जुटी है। बस में सवार घायलों को भी उपचार के लिए भेजा गया है। दुर्घटनाग्रस्त कार और बस को मंसूरपुर पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

इधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद मुज्जफ्फरनगर में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है व घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।