Headlines
Loading...
वाराणसी : नगर निगम के डंपर से कुचलकर मोपेड सवार पुजारी की मौत, चालक फरार एफ आई आर. हुआ दर्ज

वाराणसी : नगर निगम के डंपर से कुचलकर मोपेड सवार पुजारी की मौत, चालक फरार एफ आई आर. हुआ दर्ज





एजेंसी डेस्क
बनारस स्टेशन के पास आरपीएफ बैरक के सामने शुक्रवार की अपराह्न नगर निगम के डंपर से मोपेड सवार बुजुर्ग पुजारी की मौत हो गई। हादसे के बाद कूड़ा गाड़ी डंपर को छोड़कर चालक भाग निकला।

मंडुवाडीह पुलिस ने डंपर को कब्जे में लिया। वहीं, शव को पोस्टमार्टम को भिजवाया। बेटे ने डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। 

ककरमत्ता के पास श्रीराम नगर कॉलोनी निवासी बंगा लाल पांडेय (65) पूजा-पाठ कराते थे। अपराह्न में पूजा कराने के सिलसिले में अपनी मोपेड लेकर घर से निकले। बनारस स्टेशन के पास आरपीएफ बैरक के पास पहुंचे थे कि अनियंत्रित पीछे से आए नगर निगम के डंपर ने टक्कर मार दी। 

बगैर हेलमेट होने के चलते बंगा लाल सड़क पर गिरे और डंपर उनके सिर को कुचलते हुए आगे निकल गई। आसपास के लोगों के जुटने पर डंपर छोड़कर चालक भाग निकला। 

मंडुवाडीह थाना प्रभारी राजीव सिंह मौके पर पहंचे और घायल को तुरंत बीएचयू स्थित ट्रॉमा सेंटर भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पत्नी गीता और बेटे संजय और अनूप समेत अन्य परिजन बेसुध हो गए। बेटे अनूप ने बताया कि पिता पूजा पाठ कराते थे। नगर निगम के डंपर चालक की लापरवाही ने पिता की जान ले ली। थानाध्यक्ष राजीव सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अन्य कार्यवाही की जा रही है।