Headlines
Loading...
लखनऊ,,, पीडब्ल्यूडी महिला जेई मांगती थी पैसे, कहा- बर्बाद कर दूंगी घर, मुंह नहीं दिखा पाओगे, ठेकेदार के सुसाइड नोट में खुलासा

लखनऊ,,, पीडब्ल्यूडी महिला जेई मांगती थी पैसे, कहा- बर्बाद कर दूंगी घर, मुंह नहीं दिखा पाओगे, ठेकेदार के सुसाइड नोट में खुलासा


Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक ठेकेदार ने सुसाइड कर लिया है. मरने से पहले उसने एक सुसाइड नोट भी लिखा है. इसमें PWD की एक जेई पर संगीन आरोप लगाए हैं.कहा कि मरने वाला कभी झूठ नहीं बोलता. महिला जेई ने पहले दुष्कर्म के आरोप में उसे जेल भिजवाया और अब जेल से छूटने के बाद भी रंगदारी मांग रही है. नहीं देने पर उसका घर बर्बाद करने और मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ने की धमकी दे रही है. पुलिस ने ठेकेदार के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है.पुलिस ने बताया कि मामला गोमतीनगर एक्सटेंशन में शिप्रा अपार्टमेंट में का है.


यहां अपार्टमेंट में रहने वाले ठेकेदार प्रशांत विजय सिंह (42) ने शुक्रवार की देर रात अपने घर में फांसी लगा ली थी. शनिवार की सुबह उनका शव फंदे पर लटका मिला था. पुलिस ने शव के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है. इस सुसाइड नोट में ठेकेदार ने अपनी आत्महत्या के लिए पीडब्यूडी में तैनात महिला जेई को जिम्मेदार बताया है. पुलिस ने बताया कि महिला जेई ने करीब सात महीने पहले ठेकेदार के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया था. इस मुकदमे में ठेकेदार की गिरफ्तारी भी हुई थी. बताया जा रहा है कि जेल से छूट कर आने के बाद एक बार फिर से महिला जेई ठेकेदार से रुपयों की डिमांड करने लगी थी. वहीं डिमांड पूरी नहीं कर पाने पर वह धमकी दे रही थी.

बच्चे को दूसरे कमरे में भेज लगाई फांसी


मृतक के भाई स्वतंत्र विजय ने बताया कि शुक्रवार की शाम को उसके भाई कमरे में थे. उनके साथ ही उनका बेटा भी बैठकर पढाई कर रहा था. रात में उनके भाई ने बेटे को पढ़ने के लिए दूसरे कमरे में भेज दिया और खुद फांसी लगाकर जान दे दी. देर रात उनकी भाभी नितिशा ने दरवाजा खटखटाया कोई उत्तर नहीं मिला तो उन्होंने घर के बाकी लोगों को बुलाया. इसके बाद जब खिड़की से अंदर देखा गया तो पता चला कि उनके भाई पंखे से चादर के सहारे फंदे पर लटके हुए थे. आनन फानन में दरवाजा तोड़कर भाई को फंदे से उतारा और अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां, डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.