Headlines
Loading...
रात 3 बजे टीम इंडिया के होटल में मचा हड़कंप, सूर्यकुमार के साथ क्या हो गया था? पढ़े पूरी जानकारी

रात 3 बजे टीम इंडिया के होटल में मचा हड़कंप, सूर्यकुमार के साथ क्या हो गया था? पढ़े पूरी जानकारी



Published from Blogger Prime Android App

एजेंसी डेस्क
सूर्यकुमार यादव ने हैदराबाद में खेले गए तीसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की जमकर धुनाई. उन्होंने सीरीज के निर्णायक मुकाबले में 36 गेंदों पर 69 रन ठोक दिए, जिसमें 5 चौके और 5 छक्के शामिल है.

मैदान पर सूर्यकुमार के कोहराम को देखकर कोई नहीं बता सकता कि वो रातभर पेट दर्द और बुखार से परेशान रहने के बाद मैदान पर उतरे. उनकी वजह से रात 3 बजे टीम इंडिया के होटल में हड़कंप मचा हुआ था. वो दर्द से कराह रहे थे. सीरीज जीतने के बाद उन्होंने खुद इसका खुलासा किया.

फिजियो रूम में मची थी हड़बड़ी

सूर्यकुमार प्लेयर ऑफ द मैच रहे, जबकि कुल 8 विकेट लेने वाले अक्षर पटेल प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे. तीसरा मैच और सीरीज पर कब्जा जमाने के बाद सूर्यकुमार ने अक्षर से बात करते हुए रात 3 बजे की हालत का खुलासा किया. 

बीसीसीआई ने उनकी बातचीत का वीडियो भी शेयर किया.

Published from Blogger Prime Android App

 अक्षर ने कहा कि जब वो सुबह उठकर फिजियो रूम में गए और वहां हड़बड़ी मची हुई थी. सब लोग सूर्यकुमार के बारे में बात कर रहे थे कि वो सुबह 3 बजे उठे. अक्षर की बात सुनकर सूर्या ने पूरा मामला बताया.

बीमारी लेकर नहीं बैठना चाहते थे सूर्या

भारतीय बल्लेबाज ने कहा कि मौसम बदला है और ट्रैवलिंग भी शुरू हुई. उसकी वजह से पेट दर्द होने लगा था और बुखार भी आ गया था, मगर मालूम था कि ये निर्णायक मैच है. ऐसे में फिजियो और डॉक्टर को कहा कि अगर ये वर्ल्ड कप का फाइनल होगा तो उस समय वो कैसे रिएक्ट करेंगे. इसीलिए वो बीमारी लेकर बैठ नहीं सकते और किसी भी तरह उन्हें मैच के लिए तैयार करें. फिर चाहे कोई भी इंजेक्शन देना पड़े या फिर कोई भी गोली खानी पड़े, मगर शाम के मैच के लिए उन्हें सही कर दें. 

सूर्या ने कहा कि एक बार मैदान पर उतरने के बाद और जर्सी पहनने के बाद तो अलग ही इमोशंस होता है. भारत ने 6 विकेट से तीसरा मैच जीता और इसी के साथ 2-1 से सीरीज भी अपने नाम कर ली. सूर्यकुमार ने सबसे ज्यादा रन बनाए.