Headlines
Loading...
' मेरा पीछा छोड़ो बहन ' : ऋषभ पंत ने अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के लिए लिखा यह संदेश , देखें वायरल वीडियो '

' मेरा पीछा छोड़ो बहन ' : ऋषभ पंत ने अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के लिए लिखा यह संदेश , देखें वायरल वीडियो '


मनोरंजन। क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक इन्स्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। क्या वह पोस्ट बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के लिए लिखा गया था?
भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक इन्स्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।





बताया जा रहा है कि वह पोस्ट बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के लिए लिखा गया था। जानकारी के मुताबिक ऋषभ पंत ने उस पोस्ट को लिखने के महज 10 मिनट बाद ही डिलीट कर दिया था। हालाँकि, तब तक कुछ लोगों द्वारा उसका स्क्रीनशॉट लिया जा चुका था जो बाद में वायरल हो गया।

वायरल हो रहे इस इन्स्टाग्राम पोस्ट में 24 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने लिखा, “यह देख कर हँसी आती है कि कुछ लोग सुर्ख़ियों में आने के लिए अपने इंटरव्यू में झूठ कैसे बोलते हैं। दुःख की बात है कि कुछ लोग नाम और प्रसिद्धि पाने के कितने भूखे हैं। भगवान उनका भला करें।” ऋषभ पंत ने इस पोस्ट के साथ #merapichachorhobehen (मेरा पीछा छोड़ो बहन) और '#jhutkibhilimithotihai (झूठ की भी लिमिट होती है) हैशटैग लगाया है।




बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत ने यह पोस्ट उर्वशी रौतेला के द्वारा बॉलीवुड हंगामा नाम के चैनल को दिए गए उस इंटरव्यू के जवाब में किया है जिसमें उर्वशी ने एक दिन पहले उनका नाम लिया था। उस इंटरव्यू में उर्वशी ने ऋषभ पंत को ‘मिस्टर RP’ नाम से सम्बोधित किया था। उर्वशी ने कहा, “कोई मिस्टर RP मुझ से मिलने के लिए होटल की लॉबी में इंतज़ार कर रहे थे। उस समय मैं शूटिंग और सफर से थकी थी इसलिए गहरी नींद में सो रही थी।”

उर्वशी ने आगे बताया, “मेरी शूटिंग वाराणसी में चल रही थी। लेकिन मेरा एक शो दिल्ली में था जिसके लिए मैंने वाराणसी से फ्लाइट पड़की और दिल्ली आ गई। जब मैं लौटी तब मैं 10 घंटे की शूटिंग से आई थी। मुझे तैयार होने के लिए काफी समय चाहिए था। इसी बीच मिस्टर RP होटल की लॉबी में आए और उन्होंने काफी देर तक वहाँ मेरा इंतज़ार किया। वो मुझसे मिलना चाह रहे थे। मैं काफी थकी हुई थी। मुझे पता ही नहीं चला कि मेरे पास कई फोन भी आए थे।”

हालाँकि, उर्वशी रौतेला ने RP का पूरा नाम लेने से इंकार कर दिया। इस दौरान उन्होंने कहा, “जब मैं सो कर उठी तब मेरे पास 16 से 17 मिस्ड कॉल पड़ी थी। मुझे काफी बुरा लगा कि किसी ने मेरा इंतज़ार किया लेकिन मैं उससे मिल नहीं पाई। कई लड़कियों को अपने लिए किसी के इंतज़ार से फर्क नहीं पड़ता। तब मैंने उनसे मुंबई में मिलने के लिए कहा। वो मुंबई आए और हम मिले। हमने हर ड्रामे को भुला दिया।” उर्वशी रौतेला ने इस मामले में मीडिया पर चीजों को तोड़-मरोड़ कर पेश करने का आरोप लगाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2018 में उर्वशी और ऋषभ पंत को अक्सर साथ में खाना खाते और किसी कार्यक्रम में एक साथ हिस्सा लेते तस्वीरें वायरल हुईं थीं। बाद में अफवाह उड़ी कि ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया है। बाद में ये जानकारी निकल कर सामने आई थी कि दोनों ने आपसी सहमति से एक दूसरे को मैसेंजर एप पर ब्लॉक किया था।