Headlines
Loading...
जौनपुर : करोड़ों की धोखाधड़ी के आरोपी के घर पुलिस ने डुगडुगी की जगह बजवाया पीपा

जौनपुर : करोड़ों की धोखाधड़ी के आरोपी के घर पुलिस ने डुगडुगी की जगह बजवाया पीपा


जौनपुरः जिले में शुक्रवार को करोड़ों की धोखाधड़ी के आरोपी दीपक शुक्ला के घर के बाहर डुगडुगी की जगह पुलिस ने पीपा बजवाकर आईपीसी की धारा 82 के तहत कार्यवाई की. हालांकि पुलिस की यह कार्यवाही चर्चा का विषय रही.

आजमगढ़ की पुलिस ने जेकेबी कंपनी के डायरेक्टर दीपक शुक्ला के राज कॉलोनी स्थित आवास पर बड़ी कार्रवाई करते हुए धारा 82 की नोटिस चस्पा की. 30 दिन के भीतर धारा 83 में कुर्की की चेतावनी दी. इस मामले में दो आरोपी पहले से ही जेल में निरुद्ध है. शुक्रवार को पुलिस ने डुगडुगी की जगह पीपा बजवाकर धारा 82 के तहत कार्रवाई की. पीपी बजवाने को लेकर चर्चाएं होती रहीं.

आरोपी दीपक शुक्ला के पिता अरुण कुमार शुक्ला का आरोप है कि पुलिस पैसे के प्रलोभन में सही कार्रवाई नहीं कर रही है. 2009-2010 में कंपनी की शुरुआत हुई थी. बेटे की मेहनत का कंपनी ने नाजायज फायदा लिया. आरोप लगाया कि मालिक राजेश सिंह ने बेटे को कंपनी को डायरेक्टर बनाया था. जहां भी कंपनी निवेश कराती थी वहां बेटे को भेजा जाता था. कहा कि अनुमान है कि पांच सौ करोड़ से ऊपर का मामला है. आरोप लगाया कि राजेश सिंह जेल में रहकर पैसा खर्च कर रहे हैं. वह कर्मचारियों पर पूरा घोटाले का दोष डालकर क्लीन चिट होकर घूमना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि सारा पैसा कंपनी में सिस्टम से जमा होता था. नकद पैसा कभी नहीं दिया गया. बेटा सिर्फ कर्मचारी था. उसे तनख्वाह मिलती थी. उसे फंसाया जा रहा है.