Headlines
Loading...
बिजनौर आई एस आई के सदस्यों ने राष्ट्रीय तिरंगा बांटने पर पत्र के माध्यम से गरीब परिवार को जान से मारने की धमकी दी

बिजनौर आई एस आई के सदस्यों ने राष्ट्रीय तिरंगा बांटने पर पत्र के माध्यम से गरीब परिवार को जान से मारने की धमकी दी



बिजनौर: पूरा देश स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ के मौके पर आजादी के अमृत महोत्सव में जहां हर कोई जश्न में डूबा हुआ था तो वहीं बिजनौर के एक गरीब परिवार को तिरंगा बांटने पर जान से मारने की धमकी मिली है।परिवार को सिर कलम करने की धमकी भरा पत्र मिला है। 



इसके बाद से पूरा परिवार दहशत और सदमे में है। इसकी जानकारी होने पर पुलिस ने परिवार को सुरक्षा मुहैया करा दी है। इसके साथ ही अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की कई टीमें लगातार जांच पड़ताल में लगी हुई है।




जानकारी के अनुसार शहर के बद्धुपाड़ा इलाके में परिवार रहता है। इस क्षेत्र के रहने वाले अरुण कश्यप उर्फ अन्नू एक छोटे से मकान में अपने परिवार के साथ रहते है। 14 अगस्त की सुबह अरुण कश्यप परिवार ने उठकर देखा कि इनके मकान के मुख्य दीवार पर हाथ से लिखी चंद लाइन का धमकी भरा एक कागज दीवार पर चिपका था। चिपके कागज में कुछ इस तरह से लिखी है कि अन्नू तुझे घर-घर तिरंगा देने की बहुत खुशी है. तेरा भी सिर तन से अलग करना पड़ेगा-ISI के साथी। परिवार को मिली धमकी भरे पत्र देखकर पुलिस के अफसरों के भी होश उड़ गए।




परिवार के लोग छोटे से कमरे में हुए कैद
पुलिस ने आनन-फानन में परिवार को सुरक्षा मुहैया करा दी गई। इसके साथ ही पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सीओ की अगुवाई में कई पुलिस की टीम लगातार मामले की जांच कर रही है। 


इस मामले में एसपी सिटी डॉ प्रवीन रंजन सिंह ने कहा कि मामले में जो भी तथ्य सामने आएगा प्रभावी तरीके से कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। तो वहीं दूसरी ओर पीड़ित परिवार की माने तो परिवार खौफ में है। परिवार के हर सदस्य छोटे से कमरे में कैद है। अरुण कश्यप का कहना है कि जिसने भी ऐसी हरकत की हैं वो जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होना चाहिए।