Headlines
Loading...
फ्लिपकार्ट कंपनी की एजेंसी के अंदर घुसकर बदमाशों ने कर्मचारियों से 19 लाख रुपए लूटे डीएम ऑफिस के पास की घटना

फ्लिपकार्ट कंपनी की एजेंसी के अंदर घुसकर बदमाशों ने कर्मचारियों से 19 लाख रुपए लूटे डीएम ऑफिस के पास की घटना


  उत्तर प्रदेश के कानपुर में डीएम आवास के पास सोमवार देर रात तीन बदमाशों ने फ्लिपकार्ट कंपनी के डिलीवरी एजेंसी पर 19 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दे दिया.लूटपाट करके बदमाश मौके से फरार हो गए. 


सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अपने स्तर से छानबीन की. सीसीटीवी फुटेज में बदमाश फ्लिपकार्ट कंपनी की डिलीवरी एजेंसी पर तैनात कर्मचारियों से लूटपाट करते हुए कैद हुए हैं. वहीं पुलिस इस घटना को संदिग्ध मान रही है और हर पहलू से जांच कर रही है. डीएम ऑफिस के पास लूट की वारदात से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं.



फ्लिपकार्ट एजेंसी पर रात्रि 10ः00 बजे कंपनी के 4 कर्मचारी क्लोज कर रहे थे. डीएम आवास की ओर से आए तीन नकाबपोश बदमाश एजेंसी में घुस गए. एक बदमाश गन लेकर गेट पर खड़ा हो गया. दो बदमाश काम कर रहे कर्मचारी पर तमंचा तान दिया. धमकी देने लगे. आरोप है कि कैश गिन रहे विकास निवासी कोराई के पास से कैश भरा थैला छीन लिया. कैश लेने के बाद बदमाश बेखौफ अंदाज में फरार हो गए.



विकास ने बताया कि वह 2 दिन से अवकाश पर था. शाम को घर आया था. एंट्री के लिए कैश का मिलान कर हा था. तभी बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया. उसने बताया घटना के तुरंत बाद ही झांसी निवासी अपने मैनेजर प्रभात को सूचना देते हुए पुलिस को घटना की जानकारी दी.



  असला हा से लैस बदमाश आए और करीब 20 मिनट में घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए और किसी को भनक भी नहीं लगी. एजेंसी के बाहर काफी लोगों की भीड़ थी लेकिन किसी को इस बात का पता नहीं चला कि अंदर लूटपाट की वारदात अंजाम दी जा रही है. पुलिस के पहुंचने के बाद लोगों को इस बात की जानकारी हुई.पुलिस को एजेंसी की किसी कर्मचारी के संलिप्त होने की आशंका जताते हुए पुलिस जांच कर रही है.


 पुलिस का मानना है कि बिना सुरक्षा दरवाजा खोलकर देर रात तक लाखों को गिनना बदमाशों के बिना जो दोस्ती के थमा देना, 4 दिन तक का चश्मा निकाल कर बाहर थैले में रखना समेत कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है.


 वारदात की जानकारी होने पर एसपी राजेश कुमार सिंह एएसपी राजेश कुमार भारी पुलिस और स्वाट टीम के साथ मौके पहुंचे और कर्मचारियों से अपने स्तर से पूछताछ की.


 एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना के खुलासे को पुलिस काम कर रही है. घटना में तीन बदमाशों की बात बताई जा रही है. पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.