Headlines
Loading...
अमरोहा : आपस में भिड़े चाउमीन बेचने वाले , सामने से गुजर रहे कावड़ियो पर किया पथराव

अमरोहा : आपस में भिड़े चाउमीन बेचने वाले , सामने से गुजर रहे कावड़ियो पर किया पथराव

अमरोहा । जिले में दो ठेले वालों के बीच हुए विवाद के बाद एक युवक ने कांवड़ियों पर हमला कर दिया. इस हमले में दो कांवड़िए घायल हो गए. जिसके बाद अन्य कांवड़ियों ने ठेले वाले को पीटकर लहूलुहान कर दिया.

इस दौरान पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी हुई. इसके बाद गजरौला नेशनल हाईवे-9 पर बनी चौपला चौकी का घेराव किया गया. करीब एक घंटे तक हंगामा चलने के बाद पहुंचे स्थानीय विधायक महेंद्र सिंह खडगवंशी के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ.

गजरौला थाना इलाके के हसनपुर मार्ग पर सुल्तान नगर इलाके में दो ठेले वालों के बीच पैसों के लेनदन को लेकर मारपीट हो गई और इस दौरान कांवड़ियों ने जब ठेले वालों के विवाद रोकने की कोशिश की तो किसी युवक ने कांवरियों पर ईंट पत्थरों से हमला कर दिया और इस दौरान दो कांवड़िए घायल हो गए. इससे गुस्साए कांवड़ियों ने एक ठेले वाले को जमकर पीटा और नेशनल हाईवे 9 पर जाम लगा दिया.

कावड़िये सुनील चौहान ने बताया कि हम डीजे पर डांस करते हुए अपनी साइड पर जा रहे थे. अचानक दूसरी साइड हम पर हमला कर हुआ जिसमें मेरे भाई और एक अन्य साथी को चोट आई. हम पर पत्थर फेंके गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची घायल कांवड़ियों को मेडिकल के लिए सरकारी अस्पताल में भिजवा और मामले की जांच शुरू की.

इस मामले पर चंद्र प्रकाश शुक्ल अपर पुलिस अधीक्षक अमरोहा ने बताया कि जब कुछ कावड़िये हसनपुर से गजरौला चौपला चौकी की तरफ सुल्तान नगर के सामने पहुंचे तो वहां चाऊमीन और पानी के ठेले लगे थे. जहां से कांवड़ियों ने एक ठेल से पानी ले लिया तो दूसरे ठेले वाले ने उस पर आपत्ति जता दी और दोनों ठेले वालों में विवाद हो गया.

इस दौरान कांवड़ियों ने एक ठेले वाले की तरफदारी करते हुए दूसरे ठेले वाले पर आक्रामक हो गए. फिलहाल दोनों ठेले वालों और राहुल नाम के शख्स की शिकायत पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.