Headlines
Loading...
20 हजार से कम कीमत वाला Blu Bold N2 स्मार्टफोन लॉन्च, मिलेगा 64 मेगापिक्सल का कैमरा

20 हजार से कम कीमत वाला Blu Bold N2 स्मार्टफोन लॉन्च, मिलेगा 64 मेगापिक्सल का कैमरा


टेक्नोलॉजी डेस्क । 20 हजार से कम बजट में हैवी रैम, दमदार कैमरा और बड़े डिस्प्ले वाला फीचर लोडेड स्मार्टफोन Blu Bold N2 लॉन्च हो गया है. लेटेस्ट स्मार्टफोन में 6.6 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है और यह एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 चिप से लैस है. यह फोन 8GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज में उपलब्ध है.

फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. Blu Bold N2 में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है. इसके अलावा सेल्फी और वीडियो के लिए फ्रंट में डुअल कैमरा सेटअप भी मिलता है. कंपनी ने फोन को 20 हजार से भी कम की कीमत पर पेश किया है.


ब्लू बोल्ड एन2 एक 5G स्मार्टफोन है जो आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 11 पर चलता है. हैंडसेट में फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन और 393पीपीआई पिक्सल डेनसिटी के साथ 6.6 इंच का एमोलेड डिस्प्ले मिलता है. फोन डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 द्वारा प्रोटेक्टेड है. बोल्ड एन2 एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 चिप से लैस है. नए ब्लू बोल्ड एन2 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और हैंडसेट को अनलॉक करने के लिए एआई फेस आईडी है.


स्मार्टफोन में क्वाड रियर AI कैमरा सेटअप दिया गया ह. इसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर, 115-डिग्री फील्ड के साथ 5-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर है. फोन के फ्रंट पर 16-मेगापिक्सल लेंस और 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर के साथ डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप है.


कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, 4G LTE, ब्लूटूथ v5.1 और वाई-फाई को जैसे फीचर दिए गए हैं. इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी मिलता है. Bold N2 में 4,200mAh की बैटरी मिलती है. कंपनी ने फिलहाल इस फोन को अमेरिका में लॉन्च किया है.

Blu Bold N2 के 8G रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 249 डॉलर यानी करीब 19,800 रुपये है. स्मार्टफोन वर्तमान में यूएस में अमेजन के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है. कंपनी ने अभी तक भारत सहित अन्य बाजारों में इसकी उपलब्धता और कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.