Headlines
Loading...
लखनऊ : दोरागा की कुर्सी पर बैठे व्यापारी का फोटो वायरल , मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुटे पुलिस

लखनऊ : दोरागा की कुर्सी पर बैठे व्यापारी का फोटो वायरल , मुकदमा दर्ज कर तलाश में जुटे पुलिस


लखनऊ । बिना अनुमति किसकी हिम्मत है जो चौकी में दारोगा की कुर्सी पर बैठकर फोटो खिंचवा ले। पारा की मोहान रोड चौकी में दारोगा की जगह मौरंग कारोबारी का कुर्सी पर बैठे हुए एक फोटो वायरल हुआ था।


इस घटना के चार दिन बाद भी कारोबारी का पता नहीं लग सका है। वहीं, कारोबारी का दोस्त होने के बावजूद चौकी प्रभारी के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

ये बातें सामने आ रही हैं कि डाक्टर खेड़ा निवासी कारोबारी नरेंद्र यादव और चौकी प्रभारी धीरेंद्र सिंह की काफी लंबे समय से दोस्ती है। कारोबारी का चौकी में आना-जाना लगा रहता था। इसी दौरान उसने फोटो खिंचवाई थी, करीब 20 दिन पहले कारोबारी का जन्मदिन था। जहां चौकी प्रभारी के साथ अन्य पुलिस कर्मचारी उसके जन्मदिन में शामिल हुए थे।

इंस्पेक्टर दधिबल तिवारी ने बताया कि आरोपी नरेंद्र को पुलिस तलाश कर रही है। जानकारी के मुताबिक, आगरा एक्सप्रेसवे के पास बिना अनुमति के मौरंग मण्डी लगती है। जहां से नरेंद्र व्यापार करता है।

कारोबारी के खिलाफ खुद दारोगा ने मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपित की धर-पकड़ के बाद ही मामले का पूरा खुलासा होगा। अगर दारोगा दोषी पाए जाते हैं तो उनसे पूछताछ कर कार्रवाई की जाएगी।