Headlines
Loading...
यूपी : सीएम योगी आदित्यनाथ का 28 जुलाई को वाराणसी दौरा , पीएम मोदी के 20 साल के सफल कार्यकाल का पुस्तक विमोचन करेंगे

यूपी : सीएम योगी आदित्यनाथ का 28 जुलाई को वाराणसी दौरा , पीएम मोदी के 20 साल के सफल कार्यकाल का पुस्तक विमोचन करेंगे


उत्तर प्रदेश: सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) 28 जुलाई को वाराणसी आएंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के अपने मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के रूप में 20 वर्षों के सफल कार्यकाल और प्रशासनिक दक्षता पर प्रकाशित एक पुस्तक मोदी@20 पर संवाद करेंगे.इस क्रम में रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में सीएम योगी बुद्धिजीवियों, जनप्रतिनिधियों, व्यापारियों, सामाजिक कार्यकर्ताओं, प्रतिष्ठित लोगों, सेवानिवृत्त प्रशासनिक अधिकारियों और शिक्षकों, अधिवक्ताओं, डॉक्टरों, सीए, इंजीनियरों को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम के लिए काशी क्षेत्र में जिला स्तर पर तीन सदस्यों की कमेटी बनाई जा रही है.

वहीं भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव का कहना है कि कि मोदी मैजिक क्या है और यह कैसे काम करता है, इन सवालों का जवाब नई किताब मोदी @20 ड्रीम्स मीट डिलीवरी (Modi@20: Dreams Meet Delivery) दे रही है. पुस्तक की प्रस्तावना भारत रत्न स्व. लता मंगेशकर द्वारा लिखी गई है.

इस पुस्तक में देश के प्रख्यात सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्रों के लोगों के लेख संकलित किए गए हैं. काशी क्षेत्र के प्रवक्ता नवरतन राठी ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) शिरकत करेंगे. बताया जा रहा है कि संवाद कार्यक्रम शाम चार बजे शुरू होगा.