Headlines
Loading...
फर्रुखाबाद में हेड मोहर्रिर ने शराब ठेकेदार को लिखा पत्र, सोशल मीडिया पर वायरल

फर्रुखाबाद में हेड मोहर्रिर ने शराब ठेकेदार को लिखा पत्र, सोशल मीडिया पर वायरल

फर्रुखाबादः जिले के फतेहगढ़ कोतवाली के हेड मोहर्रिर का एक पत्र इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसने पुलिस महकमे द्वारा वर्दी की आड़ में किए जाने वाले अनैतिक कार्यों से पर्दा उठा दिया है. फतेहगढ़ कोतवाली के हेड मोहर्रिर ने क्षेत्र के मिलिट्री चौराहा स्थित देशी शराब के ठेकेदार को पत्र लिखकर सफाईकर्मियों के लिए शराब भिजवाने की बात कही. हेड मोहर्रिर ने उस पर कोतवाली की मुहर लगाकर हस्ताक्षर भी किए. इसके बाद हेड मोहर्रिर का ये पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस के हेड मुहर्रिर मुन्नू सिंह ने मंगलवार को मिलिट्री चौराहे पर स्थित देशी शराब की दुकान पर एक सफाईकर्मी के हाथों चिट्ठी भेजी. इसमें लिखा था कि श्रीमान ठेका प्रभारी देशी शराब ठेका मिलिट्री चौराहा सफाईकर्मियों को देने के लिए पांच क्वार्टर भिजवाने की कृपा करें. मामला संज्ञान में आने के बाद देर शाम पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने हेड मुहर्रिर मुन्नू सिंह को निलंबित कर दिया. इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने कहा कि विभागीय छवि धूमिल हुई है. इस कृत्य से ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होती रहेगी. हालांकि इस मामले पर हेड मोहर्रिर मुन्नु सिंह की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.


वहीं चर्चा ये भी है कि यह मामला सामने आने के बाद कोतवाली के पुलिसकर्मी मिलिट्री चौराहे पर स्थित देशी शराब के ठेके पर पहुंचकर सेल्समेन को डराया-धमकाया. पुलिस ने यह जानने की कोशिश की कि चिट्टी ठेके से बाहर कैसे पहुंची, लेटर को वायरल किसने किया. हालांकि, पुलिस ने ऐसे किसी आरोप से इनकार किया है.