Headlines
Loading...
घाटमपुर में सरकारी एंबुलेंस से लैब टेक्नीशियन युवती को ड्राइविंग सिखा रहा ड्राइवर , विडियो वायरल

घाटमपुर में सरकारी एंबुलेंस से लैब टेक्नीशियन युवती को ड्राइविंग सिखा रहा ड्राइवर , विडियो वायरल



घाटमपुर। शुक्रवार दोपहर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक युवती सरकारी एंबुलेस से डाइविंग सीख रही है। चालक सरकारी एंबुलेस से युवती को डाइविंग सीखा रहा है।

युवती ईएमटी बताई जा रही है। वायरल वीडियो घाटमपुर क्षेत्र के गढ़ाथा गांव का बताया जा रहा है। मामले में चिकित्साधीक्षक ने एंबुलेंस अधिकारियों को वीडियो भेजा है।

घाटमपुर में जीवन दायिनी एंबुलेस चालक का एक कारनामा सामने आया है। जहां एक ओर सरकार एंबुलेस सेवा बेहतर बनाने का प्रयास कर रही है। वही एंबुलेस चालको की लापरवाही अधिकांश जगह पर देखने को मिलती है, कभी कभी चालको की लापरवाही से घायल को समय से एंबुलेस नही मिल पाती जिससे बीते दिनों कई मरीजों की जान तक जा चुकी है।

शुक्रवार दोपहर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सरकारी एंबुलेंस से चालक का युवती को ड्राइविंग सिखाते वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालाकि दैनिक भास्कर वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वायरल विडियो में चालक सरकारी एंबुलेस से युवती को ड्राइविंग सिखा रहा है। वायरल वीडियो गढ़ाथा गांव का बताया जा रहा है। मामले में घाटमपुर चिकित्साधीक्षक डॉ कैलाश चंद्रा ने बताया कि वायरल वीडियो को एंबुलेंस के अधिकारियों को भेज दिया गया है। मामले की जांच करवाकर कार्रवाई की जाएगी।