Headlines
Loading...
चंद सेकेंड में गायब हो गए सड़क और धरती में समाने लगी गाड़ियां , देखें प्रकृति के कहर का खौफनाक वीडियो

चंद सेकेंड में गायब हो गए सड़क और धरती में समाने लगी गाड़ियां , देखें प्रकृति के कहर का खौफनाक वीडियो



अनोखी दास्तान  : सोशल मीडिया पर रोजाना बहुत से वीडियो वायरल होते हैं। इनमें से कुछ वीडियो फनी होते हैं तो कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर आश्चर्य होता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर प्रकृति के कहर वाले कई वीडियो सामने आ रहे हैं।


बता दें कि मानसून के मौसम में कई जगहों पर बादल फटने, बिजली गिरने और लैंड स्लाइड की घटनाएं होती हैं। इनमें से कुछ घटनाओं के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। अब प्रकृति के कहर का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे देखते ही देखते गाड़ियां धरती में समा गईं।

अचानक धंसने लगी सड़क
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो न्यूयॉर्क शहर का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि न्यूयॉर्क शहर के किसी इलाके में एक सड़क नजर आ रही है। सड़क के किनारे कुछ गाड़ियां भी खड़ी हैं। अचानक वहां की सड़क धंसने लगती है। सड़क के धंसने से वहां एक बड़ा सा गड्ढ़ा हो गया। इस घटना को वहां मौजूद कुछ लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया।

इस वीडियो को देखने के बाद आप भी सहम उठेंगे। अचानक सड़क धंसने से वहां किनारे पर खड़ी गाड़ियां धरती में समाने लगी। वीडियो में एक वैन को उस गड्ढे में गिरता देखा जा सकता है। इस चौंका देने वाले खौफनाक नजारे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया है। वीडियो को देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए हैं।












वायरल हुआ वीडियो
इस वीडियो को ट्विटर पर Ali Bauman नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक 2.4 मिलियन बार देखा जा चुका है। वहीं सैंकड़ों लोगों ने इसे लाइक किया है। कई लोगों ने इस वीडियो पर मजेदार कमेट्स भी किए हैं।