Headlines
Loading...
बरेली: पेट्रोल पंप मैनेजर की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

बरेली: पेट्रोल पंप मैनेजर की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

बरेली । जिले में बदमाशों का आतंक जारी है. ताजा मामले में अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर पेट्रोल-पंप मैनेजर की हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. हालांकि अभी तक हमलावरों के बारे में कोई जानकारी पुलिस को नहीं मिली है.

हत्या की वारदात मीरगंज के थाना क्षेत्र के गांव कुल्छा खुर्द की है. नेशनल हाईवे के किनारे पेट्रोल पंप मैनेजर को कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान सुनील चन्द्रा के रूप में हुई है. अभी तक हमलावरों के बारे में कोई जानकारी पुलिस को नहीं मिल पाई है. घटना गुरूवार सुबह साढ़े 4 बजे की बताई जा रही है.

रामपुर जनपद के मिलक कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी सुनील चन्द्रा मीरगंज नेशनल हाईवे स्थित एक पेट्रोल पंप पर मैनेजर थे. बताया जा रहा है कि नेशनल हाईवे किनारे खड़े ट्रक से अज्ञात बदमाश तेल चोरी कर रहे थे. उनके पास मैनेजर सुनील चन्द्री पहुंचे तो पहले से ही घात लगाए बैठे बदमाशों ने सुनील को रुकने का इशारा किया. इसके बाद बदमाशों ने सुनील के हाथ पर गोली मार दी. जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा. उस दौरान बदमाश मौके से फरार हो गए. किसी तरह सुनील को सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे बरेली रेफर कर दिया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

थाना प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार ने बताया कि मृतक का नाम सुनील चन्द्रा है. जिसकी उम्र 35 वर्ष है. गोली लगने से सुनील की मौत हुई. मामले की छानबीन की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा.