Headlines
Loading...
पीएम मोदी को प्रधानमंत्री पोर्टल पर धमकी देने वाला आरोपी बिहार के समस्तीपुर से गिरफ्तार , पूछताछ जारी

पीएम मोदी को प्रधानमंत्री पोर्टल पर धमकी देने वाला आरोपी बिहार के समस्तीपुर से गिरफ्तार , पूछताछ जारी


समस्तीपुर: बिहार (Crime In Bihar) की समस्तीपुर पुलिस (Samastipur Police) ने प्रधानमंत्री को धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार (Accused arrested for threatening PM) किया है. आरोपी ने प्रधानमंत्री पोर्टल पर अपशब्द और धमकी भरा मैसेज भेजा था. समस्तीपुर एसपी के निर्देश पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. पटोरी और मोहनपुर पुलिस की संयुक्त छापेमारी से इलाके में हड़कंप मच गया.

-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फोन पर जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

प्रधानमंत्री को धमकी देने वाला गिरफ्तार: जानकारी के मुताबिक मोहनपुर ओपी क्षेत्र के चपरा गांव निवासी रुदल राय ने पीएम पोर्टल पर कुछ अपशब्द लिखते हुए एक धमकी भरा मैसेज पोस्ट किया था. इस बात की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया. एसपी हृदयकांत ने आरोपी की गिरफ्तारी का आदेश जारी किया. जिसके बाद मोबाइल टावर के लोकेशन के आधार पर पुलिस ने शनिवार की देर रात आरोपी रुदल राय को गिरफ्तार किया.

आरोपी से पूछताछ में जुटी पुलिस: गिरफ्तार रुदल राय भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम में निजी गार्ड के रूप में तैनात है. फिलहाल पुलिस अधिकारियों की टीम गिरफ्तार रुदल राय से कड़ी पूछताछ में जुटी है. एसपी ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है. हाईप्रोफाइल मामला होने की वजह से जिले का कोई भी अधिकारी फिलहाल स्पष्ट तौर पर कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं. फिलहाल आरोपी युवक को पुलिस गिरफ्त में रखते हुए पूछताछ की जा रही है.