Headlines
Loading...
रायबरेली: बर्थडे पार्टी से लौट रहे परिवार की कार पर पलटा ट्रक, 5 लोगों की मौक़े पर ही मौत

रायबरेली: बर्थडे पार्टी से लौट रहे परिवार की कार पर पलटा ट्रक, 5 लोगों की मौक़े पर ही मौत

रायबरेली । जिले में कार के ऊपर ट्रक पलटने से एक भीषण हादसा हो गया. जिसमें दो बच्चों समेत पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दो लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. दरअसल, एक बर्थडे पार्टी से लौट रहे एक ही परिवार के सात लोग कार में सवार थे. अचानक टायर फटने से कार पर ही राख से भरा ट्रक पलट गया जिससे यह भीषण हादसा हुआ.


यह मामला भदोखर थाना क्षेत्र के दरियापुर चौराहे के पास का है. जहां कार में बैठे एक ही परिवार के सात लोग एक पार्टी से आ रहे थे. तभी पीछे से राख से भरा एक ट्रक आ रहा था और वह कार को ओवरटेक करने लगा.जैसे ही ट्रक कार के बगल पहुंचा ट्रक का टायर फट गया और ट्रक कार पर पलट गया .चूंकि ट्रक राख से भरा था इसलिए ट्रक और राख दोनों कार के ऊपर फैल गया. आसपास के लोगों ने तब पुलिस को सूचना दी.आनन-फानन में आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और रेस्क्यू करने में जुट गए. तभी मुंशीगंज चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार हमराही ओंकार यादव के साथ मौके पर पहुंचे और आला अधिकारियों को सूचना दी.



चौकी इंचार्ज ने एंबुलेंस और जेसीबी को सूचित किया.मौके पर जेसीबी ने पहुंचकर बचाव कार्य किया लेकिन तब तक ट्रक और राख के नीचे दबकर 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो चुकी थी. समाजसेवी महेंद्र अग्रवाल के परिवार के साथ हुए इस भयानक हादसे की खबर मिलते ही के सभी लोग अस्पताल पहुंच गए.अस्पताल में पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी, अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव, सीओ सिटी वंदना सिंह, भदोखर थाना प्रभारी यश कांत सिंह , मिल एरिया थाना प्रभारी रेखा और कोतवाली इंस्पेक्टर सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई .