Headlines
Loading...
जौनपुर : मिस कॉल से शुरु हुईं 8 वर्षीय बच्चें के मां का प्रेम कहानी  फांसी के फंदे पर जाकर खत्म ,

जौनपुर : मिस कॉल से शुरु हुईं 8 वर्षीय बच्चें के मां का प्रेम कहानी फांसी के फंदे पर जाकर खत्म ,


जौनपुर: चंदवक के पड़रछा गांव में घर के बरामदे में प्रेमी की लाश लटकती हुई मिली। उसके बगल में ही प्रेमिका का भी शव पड़ा हुआ था। परिजनों ने जब दोनों का शव एक साथ पड़े देखा तो वहां हड़कंप मच गया।


प्रेमिका की मां के शोर मचाने पर वहां जुटे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिस कॉल से शुरू हुआ था प्रेम संबंध
प्राप्त जानकारी के अनुसार पड़रछा निवासी फूलचंद्र विश्वकर्मा की 35 वर्षीय बेटी ज्योति की शादी 2022 में हुई थी। बदलापुर में राकेश विश्वकर्मा से हुई शादी के बाद दोनों के एक आठ साल की बेटी भी है। शादी के 4 साल बाद ही दोनों के बीच में संबंध खराब हो गए थे। तकरीबन 1 साल पहले ज्योति बातचीत राजस्थान के अलवर निवासी 26 वर्षीय विकास कुमार मीणा से हुई। इस बातचीत का सिलसिला एक मिस कॉल के जरिए शुरू हुआ था। महिला छिप-छिपकर विकास से बातचीत करने लगी। इसकी भनक जब उसके पति को हुई तो उसने महिला की पिटाई कर दी। जिसके बाद महिला तकरीबन छह माह पहले ही घर से नाराज होकर प्रेमी से मिलने चली गई।

इस बीच छोटी बहन प्रतीक्षा के द्वारा बदलापुर थाने में ज्योति की हत्या कर गायब करने देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया गया। पुलिस ने मामले में तफ्तीश की और ज्योति को बरामद कर उसके पिता फूलचंद्र के सुपुर्द कर दिया। उसके बाद से ही महिला मायके में रह रही थी। ज्योति मायके में मां और छोटी बहन के साथ रहती थी जबकि उसके पिता और भाई दोनों ही वाराणसी और मुंबई में रहते हैं।


मायके में रहते हुए ही वह एक दुकान पर काम करने लगी और इस बीच पति से भी संबंध अच्छे हो गए। पति शुक्रवार को उससे मिलने आया और एक दिन रहकर शनिवार को वापस चला गया। इसी बीच सोमवार को उसका प्रेमी अलवर से आया और उस दुकान पर भी गया जहां ज्योति काम करती थी। रात में वह प्रेमिका के घर भी पहुंचा लेकिन किसी को इसकी भनक नहीं लगी। मंगलवार की सुबह जब ज्योति की मां गीता देवी जगी तो प्रेमी का शव रस्सी के सहारे रोशनदान से लटका हुआ था। उसी के बगल में ज्योति मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। यह दृश्य देखकर सभी के होश उड़ गए और मामले की जानकारी लगते ही पड़ोसी इकट्ठा हुए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले को लेकर तफ्तीश की जा रही है