Headlines
Loading...
कासगंज: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

कासगंज: पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

कासगंज/मथुरा: मथुरा के कोसीकला थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह कमर रोड पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल हो गया. घायल बदमाश सहित पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि यह बदमाश ट्रक में 160 किलो अवैध गांजा लेकर आगरा की ओर जा रहे थे. पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई की है. वहीं, घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कासगंज में भी बुधवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान 25 हजार रुपये का इनामी गोली लगने से घायल हो गया. वहीं, एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया.

दरअसल, कासगंज के सहावर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अबू पुरा नहर मोड़ की पटरी ग्राम नौंपति के पास बुधवार रात साढ़े नौ बजे मुखबिर की सूचना पर पुलिस और एसओजी की टीम ने घेराबंदी करते हुए बाइक से आ रहे दो बदमाशों को रुकने का इशारा किया. इस दौरान बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिसकर्मियों ने भी जवाबी फायरिंग की. इसमें एक बाइक सवार बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह बाइक सहित गिर पड़ा. वहीं, दूसरा बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भाग जाने में सफल रहा.


पुलिस ने घायल बदमाश को धर दबोचा. इसके बाद तत्काल घायल बदमाश को सहावर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. पूछताछ के दौरान बदमाश ने अपना नाम मिट्टी उर्फ शरीफ निवासी नदरई थाना कासगंज बताया. पुलिस ने तलाशी के दौरान बदमाश से एक अवैध तमंचा, 315 बोर, दो जिंदा कारतूस, 3 खोखा कारतूस और एक बिना नंबर की काले रंग की मोटरसाइकिल बरामद की है. अभियुक्त मिट्टी उर्फ शरीफ एक शातिर किस्म का बदमाश है. इसके विरुद्ध जनपद कासगंज, आगरा, मैनपुरी, अलीगढ़ और एटा के थानों में करीब 12 अभियोग पंजीकृत है.