Headlines
Loading...
वाराणसी : परिजनों और प्रेमिका से माफी मांगी , फांसी पर लटक गया युवक , छह लाख रुपये चोरीकर छोड़ी थी घर

वाराणसी : परिजनों और प्रेमिका से माफी मांगी , फांसी पर लटक गया युवक , छह लाख रुपये चोरीकर छोड़ी थी घर

चंदौली l जिले के एक युवक की रामनगर में पेड़ से लटकती लाश मिलने के बाद से ही हड़कंप मच गया। परिजनों के अनुसार स्वजनों के डांटने पर पिछले साल ही वह घर छोड़ कर चला गया था। इसके बाद पिता की डांट से नाराज होकर घर से जाने वाले युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। रविवार की सुबह उसकी लाश भीटी गांव स्थित लंका रामलीला मैदान के समीप नीम के पेड़ से लटकती मिली। पुलिस को उसके पास से एक डायरी मिली जिसमें उसने सुसाइड नोट लिखा था जिसमें अपने पिता और प्रेमिका से माफी मांगी है।

चंदौली के कटसीला गांव निवासी चंद्रशेखर मौर्या ने बीते वर्ष जुलाई माह में अपने दादा नंदलाल मौर्या के खाते से छह लाख रुपये चोरी किए थे। इस पर परिवारीजनों ने उसे डांटा था। नाराज होकर उसने घर छोड़ दिया। उसके बाद कहां गया किसी को कोई इसकी जानकारी नही थी। परिजनों के ढूंढने के बाद भी उसका कुछ पता नही चल सका था। भीटी गांव में सुबह लोग टहलने निकले तो युवक का शव पेड़ पर लटकता देखकर हतप्रभ रह गए। गर्दन में पहले गमछा फिर नायलान की रस्सी से फांसी लगाई थी। पुलिस को घटनास्थल से डायरी में लिखा सुसाइड नोट, पानी की बोतल, बैग, टोपी मिला।

डायरी में लिखे नम्बर से पुलिस ने स्वजनों को जानकारी दी। चंद्रशेखर की मौत की खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। आननफानन में पिता सहित अन्य स्वजन थाना पहुंच गए। चंद्रशेखर ने सुसाइड नोट में अपने मम्मी पापा से माफी मांगते हुए खुश रहने की बात लिखी थी। ऐसा ही उसने अपनी प्रेमिका के लिए भी लिखा था। पिता रामकिशोर मौर्या व मां पुष्पा देवी को सुसाइड नोट लिखी प्रेमिका की बात पर आशंका है। पिता मुगलसराय गैस एजेंसी में काम करते है। चंद्रशेखर दो भाई व दो बहनों में दूसरे नम्बर का था।