Headlines
Loading...
वाराणसी : गंगा के लहरों के बीच लीजिए वाटर स्पोर्ट्स का मज़ा , जमीन और आसमान में कर सकेंगे मस्ती

वाराणसी : गंगा के लहरों के बीच लीजिए वाटर स्पोर्ट्स का मज़ा , जमीन और आसमान में कर सकेंगे मस्ती

वाराणसी। गंगा की लहरों के बीच अब आप वाटर स्पोर्ट्स और एडवेंचर गेम्स का मजा ले सकते हैं.पैरा मोटर,स्पीड बोट,बम्पी राइड जैसे ढ़ेरों एडवेंचर का आनंद आप अस्सी घाट के सामने गंगा के उस पार लहरों पर ले सकते हैं.इस वाटर स्पोर्ट्स एडवेंचर में गंगा की लहरों से आसमान तक आप मस्ती कर सकते हैं.बनारस में टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए इसकी शुरुआत हुई थी और हाल ही में नई सेवाओं के तहत इसका संचालन करने वाले निजी फर्म ने पैरा मोटर की शुरुआत की है.


वॉटर स्पोर्ट्स एडवेंचर में सबसे खास है पैरा मोटर.जिसके जरिए पर्यटक आसमान से गंगा की लहरों के ऊपर का रोमांचक सफर कर सकते हैं.इसके साथ ही आसमान से काशी के घाटों को निहारने की हरसत रखने वाले पर्यटक भी इसका आंनद ले सकते हैं.पैरामोटर से 15 मिनट के सफर के लिए पर्यटकों को 25 सौ रुपये खर्च करने होंगे.


इसके अलावा स्पीड बोट से गंगा की लहरों में 2 किलोमीटर के रोमांचक सफर के लिए पर्यटकों को 300 रुपये,बम्बी राइड के 2 किलोमीटर के सफर के लिए 400 रुपये और वाटर बाइक से 6 सौ मीटर के सफर के लिए 300 रुपये खर्च करना होगा.

पर्यटकों को आसमान से लेकर गंगा की लहरों तक रोमांचक सफर कराने वाले डी डी यादव ने बताया कि सफर के दौरान पर्यटकों के सुरक्षा का भी पूरा ख्याल रखा जाता है. स्पीड बोट और दूसरे राइड के वक्त सुरक्षा से जुड़े सभी मानकों का हमलोग पालन करते है. वहीं पर्यटकों का कहना है कि एडवेंचर से जुड़े इन राइड्स पर उन्होंने खूब मस्ती की.

इन नम्बरों पर फोन कर करा सकते है बुकिंग

8887005118, 7252939818