Headlines
Loading...
सोनभद्र : दूल्हे की गलती से गई आर्मी के जवान की जान , शादी से सीधे हवालात पहुंच गया युवक

सोनभद्र : दूल्हे की गलती से गई आर्मी के जवान की जान , शादी से सीधे हवालात पहुंच गया युवक


सोनभद्र । जनपद में एक शादी समारोह के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में आर्मी के जवान की मौत हो गई। यह हर्ष फायरिंग दूल्हे की ओर से की गई थी। इस घटना के बाद पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार कर लिया है।

जवान बाबूलाल इस समय कश्मीर में तैनात थे और छुट्टियों पर घर आए थे। जिस बंदूक से गोली चली वह बाबूलाल यादव की ही थी। मामले में पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर बंदूक को भी बरामद कर लिया है।


गौरतलब है कि जवान बाबूलाल यादव रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मनगर स्थित एक गेस्ट हाउस में अपने दोस्त की शादी समारोह में पहुंचे हुए थे। इस बीच हर्ष फायरिंग में उन्हें गोली लग गई। गंभीर हालत में उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया। जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जवान के गोली लगन के बाद इस मामले की जानकारी उसके परिजनों को दी गई। सूचना लगते ही परिजन आनन-फानन में वहां पहुंचे। घटना के बाद पलभर में ही खुशियों का माहौल गम में बदल गया। मृतक के परिजनों ने बताया कि बाबूलाल ही पूरे परिवार का सहारा थे। घटना के बाद से शादी के घर में भी गम का माहौल फैला हुआ है।


मामले को लेकर एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह की ओर से जानकारी दी गई कि शादी का समारोह रॉबर्ट्सगंज कोतवाली स्थित आशीर्वाद लॉन में चल रहा था। जहां फौजी की हत्या का मामला सामने आया। फौजी के परिवार की ओऱ से दी गई तहरीर के आधार पर ही पुलिस ने मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज करने के साथ ही आरोपी दूल्हे मनीष मद्धेशिया को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी ही निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त पिस्टल को भी बरामद कर लिया गया है। मामले में फिलहाल पुलिस की ओर से आगे की जांच की जा रही है।