Headlines
Loading...
पेंगुइन को बचाने के लिए शिकारी पक्षी से भिड़ गईं बत्तख , महज 39 सेकंड में पलटा खेल , देखें  विडियो

पेंगुइन को बचाने के लिए शिकारी पक्षी से भिड़ गईं बत्तख , महज 39 सेकंड में पलटा खेल , देखें विडियो


वायरल डेस्क । दोस्ती वह रिश्ता है जो आप खुद तय करते हैं, जबकि बाकी सारे रिश्ते आपको बने-बनाये मिलते हैं. शायद इसलिए ही कहा जाता है कि दोस्ती का रिश्ता दो अंजानो को जोड़ देता है हर कदम पर जिंदगी को नया मोड़ देता है, सच्चा दोस्त साथ देता है तब जब अपना साया भी साथ छोड़ देता है.


ये बाते केवल इंसानी दोस्ती पर ही लागू नहीं होती है, बल्कि पशु-पक्षी भी इस बात को समझते हैं और दोस्ती का फर्ज अच्छे से निभाना जानते हैं. इसी कहावत से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद आप भी समझ जाएंगे कि क्यों दोस्ती का रिश्ता दुनिया में सबसे खास होता है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि चील जैसे पक्षी नजर आ रहा पक्षी पेंगुइन को मारने की कोशिश करता है, वह बार-बार अपनी चोंच से पेंगुइन को मौत के घाट उतारना चाहती है लेकिन बार-बार हुए इस हमले पेंगुइन घायल हो जाता है, लेकिन इसी दौरान एंट्री होती है बत्तख की जो भले ही शिकारी पक्षियों की तरह तेज ना हो लेकिन अपने बड़े आकार के कारण उसने शिकारी पक्षियों का काम तमाम कर दिया और मैदान छोड़ने को मजबूर कर दिया.











इस वीडियो को ट्विटर पर @TheFigen नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. जिसे खबर लिखे जाने तक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं.