Headlines
Loading...
यूपी : वाराणसी में तीन स्थानों से चोरों ने नकदी समेत लाखों के जेवर पर किया हाथ साफ।

यूपी : वाराणसी में तीन स्थानों से चोरों ने नकदी समेत लाखों के जेवर पर किया हाथ साफ।

                        Aaditya Keshari City Reporter

वाराणसी। चोरों ने बुधवार की रात तीन घरों को निशाना बनाया। नकदी समेत लाखों रुपये मूल्य से जेवर व कीमती सामान चुरा लिया। पुलिस ने मौका-मुआयना किया। वहीं पिडरा फूलपुर थाना क्षेत्र के सुरही (भुसौली) गांव निवासी राजकुमार यादव के परिवार के सभी सदस्य घर के बाहर सोए थे। चोर घर में दाखिल हो गए। अंदर से दरवाजा बंद करके चोरी की। 

वहीं एक दिन पहले दो भैंस की बिक्री का रखा एक लाख पांच हजार, बच्चों के गुल्लक से पच्चीस हजार रुपये व तीस हजार रुपये के साथ ही लगभग 230 ग्राम सोने व दो किलो चांदी के आभूषण चुरा लिए। भतीजी के शादी के लिए बनाकर रखे गहने भी ले गए। भोर में महिलाओं की नींद खुली तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। स्वजनों ने किसी तरह अंदर जाकर पड़ताल की तो चोरी का पता चला। 

वहीं दूसरी तरफ़ उनका कहना है कि चोरों के हाथ पौने दो लाख रुपये नकदी और 14 लाख रुपये से अधिक के आभूषण लगे हैं। राजकुमार का मुंबई में दूध का कारोबार है। वही मंगारी गांव निवासी अजय सिंह के घर से चोरों ने 20 हजार नकद समेत आधा दर्जन चांदी के पायल चुरा लिए। रामनगर प्रतिनिधि के अनुसार प्यारेलाल तिवारी 2020 में प्रतापगढ़ जिला कारागार के हेड वार्डन पद से सेवानिवृत्त हुए थे। 

वहीं रामनगर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव स्थित कालोनी में मकान बनवाकर परिवार के साथ रहते हैं। दो मई को चंदौली में अपने बहनोई के घर शादी समारोह में शामिल होने के लिए परिवार के साथ गए थे। बीते बुधवार को लौटे तो मकान के मेन गेट का ताला टूटा हुआ था। 

वहीं कमरों का भी ताला टूटा पड़ा था और सामान बिखरा था। चोरों ने चार सोने का हार, समेत सोने-चांदी के कई आभूषण, 55 हजार रुपये नकद, लैपटाप, एलईडी टीवी चुरा लिया।