Headlines
Loading...
यूपी : मेरठ आंधी में गिरे विद्युत पोल गिरने से आपूर्ति हुआ ठप, वहीं ऊर्जा निगम को लाखों का हुआ नुकसान।

यूपी : मेरठ आंधी में गिरे विद्युत पोल गिरने से आपूर्ति हुआ ठप, वहीं ऊर्जा निगम को लाखों का हुआ नुकसान।


मेरठ। बुधवार देर शाम आए अंधड़ और बारिश के कारण कई गांवों की आपूर्ति ठप हो गई। जिससे लोगों को परेशानी हुई। गुरुवार सुबह से ही आपूर्ति शुरू करने के लिए निगम कर्मचारी टूटे विद्युत पोल सही करते रहे।
वहीं बुधवार देर शाम धूलभरी तेज आंधी के साथ बारिश हुई थी। अंधड़ में हस्तिनापुर रोड-मेरठ रोड-मवाना परीक्षितगढ़ मार्ग व मवाना फलावदा मार्ग पर कई जगह पेड़ टूट कर विद्युत लाइनों पर गिर गए थे। 

वही सठला के जंगल में पांच स्थानों और मेरठ रोड पर तीन विद्युत पोल टूट गए। इससे ऊर्जा निगम को लाखों रुपये का फटका लगा है। विद्युत पोल व लाइन टूटने से ऊर्जा निगम को काफी क्षति हुई है। गांव सठला प्रधान साजिद ने बताया कि गांव में रातभर लाइट चौपट रही। जिसके कारण परेशानी का सामना करना पड़ा। गुरुवार को सुबह बिजली आपूर्ति होने पर लोगों ने राहत की सांस ली।

वहीं मध्य रात्रि में आंधी अंधड़ आने के साथ ही बिजली आपूर्ति ठप होने से पेयाजल आपूर्ति भी बाधित रही। गुरुवार सुबह मोहल्ला कल्याण सिंह, मोहल्ला खैरातअली, मोहल्ला तिहाई में सुबह पेयजल आपूर्ति बाधित रही। जिस कारण उपभोक्ताओं को परेशानी झेलनी पड़ी। हालांकि बाद में आपूर्ति चालू होने पर राहत की सांस ली।