Headlines
Loading...
राजस्थान : जयपुर में एक युवक ने भाई और बहन की हत्या कर पहुंचा थाने और कहा कि मैंने दोनों को मार दिया।

राजस्थान : जयपुर में एक युवक ने भाई और बहन की हत्या कर पहुंचा थाने और कहा कि मैंने दोनों को मार दिया।


जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक युवक ने एक तरफा प्यार में नाबालिग लड़की और उसके भाई की हत्या कर दी। दोनों की हत्या करने के बाद आरोपित खुद ही पुलिस थाने पहुंच गया और पुलिसकर्मियों से कहा कि मैंने दोनों को मार दिया, उनके शव उठा लो। यह सुनकर पुलिसकर्मी भी चौंक गए। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने देखा कि भाई और बहन के शव घर में जमीन पर पड़े थे। 

वहीं इसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। राजस्थान के हसनपुरा में रहने वाला गुलशन पास में ही रहने वाली 16 वर्षीय लड़की पूनम से एक तरफा प्यार करता था। पूनम उसे पसंद नहीं करती थी। गुरुवार सुबह साढ़े छह बजे के करीब गुलशन पूनम के घर पहुंचा। इस दौरान पूनम के माता और पिता मजदूरी करने चले गए थे। बातचीत के दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया।

वहीं इस मौके पर दोनों में विवाद इतना बढ़ गया कि गुलशन ने पूनम के गले पर चाकू से वार कर दिया। एक के बाद कई वार से पूनम अचेत हो गई। आवाज सुनकर दूसरे कमरे से मौके पर पहुंचा पूनम का भाई सोनू कुछ बोलने लगा तो गुलशन ने उस पर भी चाकू से वार कर दिया । दोनों की हत्या करने के बाद गुलशन चाकू वहीं फेंक कर चला गया।

वहीं इसके बाद खुद ही सदर पुलिस थाने पहुंचा और भाई और बहन की हत्या करने की बात बताई। पुलिस ने बताया कि पूनम नौवीं कक्षा में पढ़ती थी। गुरुवार की सुबह उसकी परीक्षा थी। पूनम के पिता ने बताया कि गुलशन कई दिनों से उन पर शादी के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन पूनम उसे पसंद नहीं करती थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दोनों शव स्वजनों को सौंप दिए हैं। पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है।