Headlines
Loading...
यूपी : जौनपुर में हत्‍या के बाद उग्र भीड़ पर काबू पाने को पुलिस ने भांजी लाठियां।

यूपी : जौनपुर में हत्‍या के बाद उग्र भीड़ पर काबू पाने को पुलिस ने भांजी लाठियां।

                  Prince Raaj Bhadoriya Reporters

जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर बाजार में शुक्रवार की शाम एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर और दूसरे को गंभीर रूप से घायल कर देने के बाद उग्र भीड़ ने जमकर बवाल काटा। पथराव व तोड़-फोड़ कर रही भीड़ ने जब रात करीब नौ बजे थानाध्यक्ष अवध नाथ यादव के वाहन को पथराव कर क्षतिग्रस्त कर दिया तो हालात पर काबू पाने को पुलिस ने लाठियां भांजनी शुरू कर दी। इसके चलते प्रसाद तिराहा से लेकर घटनास्थल तक करीब तीन किलोमीटर तक अफरा-तफरी मची रही। माहौल दहशतपूर्ण बना रहा।

वहीं धर्मापुर निवासी बादल यादव की चाकू मारकर हत्या और उतरगावां निवासी अंंकित यादव को गंभीर रूप से घायल किए जाने से ग्रामीण उग्र हो गए। घटनास्थल से लेकर प्रसाद तिराहा तक घंटों उग्र भीड़ ने जमकर पथराव और दुकानों में तोड़-फोड़ की। पुलिस ने मौके की नजाकत देखते हुए सेंवईनाला से और प्रसाद तिराहा से धर्मापुर की तरफ आवागमन रोक दिया। 

वहीं घटना के चलते पूरे इलाके में दहशत का माहौल बन गया। पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। उग्र भीड़ ने जब थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर अवध नाथ यादव के सरकारी वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया तब हालात पर काबू पाने को पुलिस ने जमकर लाठियां भांजीं। जो भी मिला उसे पुलिस कर्मियों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।

वहीं घटनास्थल से लेकर प्रसाद तिराहा तक उग्र ग्रामीणों ने जमकर पथराव करने के साथ ही कई अन्य दुकानों में भी तोड़-फोड़ की। जातीय तनाव के मद्देनजर शांति व्यवस्था बनाए रखने को पूरे इलाके में पुलिस व पीएसी के सशस्त्र जवान तैनात कर दिए गए हैं। 

वहीं एएसपी (सिटी) डा. संजय कुमार, सीओ केराकत शुभम तोदी, सीओ सिटी जितेंद्र दुबे कई थानों की फोर्स के साथ शांति व्यवस्था बनाए रखने को डंटे हुए हैं। थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर अवध नाथ यादव ने कहा कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर किया जाएगा।