Headlines
Loading...
यूपी : चंदौली चकिया कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरपुर स्थित चंद्रप्रभा नदी में मगरमच्छ ने बालक को बनाया अपना निवाला।

यूपी : चंदौली चकिया कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरपुर स्थित चंद्रप्रभा नदी में मगरमच्छ ने बालक को बनाया अपना निवाला।

                            Kiran Yadav City Reporter

चंदौली। चकिया कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरपुर स्थित चंद्रप्रभा नदी में शुक्रवार को दोपहर शौच करने गए समीपवर्ती विजयपुरवा गांव निवासी चंदन विश्वकर्मा 8 वर्षीय को मगरमच्छ ने दबोच लिया। इससे उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस व वन विभाग की टीम ने ग्रामीणों व गोताखोरों की मदद से बालक के शव को जाल लगाकर पांच घंटे बाद किसी प्रकार बाहर निकालने में सफलता हासिल की। आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे को लेकर सिकंदरपुर स्थित सड़क मार्ग पर शव को रखकर चक्काजाम कर दिया।

वहीं विजयपुरवा गांव निवासी पखंडू विश्वकर्मा का बड़ा पुत्र चंदन विश्वकर्मा गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय से पढ़कर घर पहुंचा। भोजन करने के बाद मां के साथ चंद्रप्रभा नदी किनारे शौच करने लगा। मां कुछ दूर स्थित नदी के घाट पर कपड़ा साफ करने लगी । इसी बीच मगरमच्छ ने अपने जबड़े में बालक चंदन को धर दबोचा और नदी के गहरे पानी में लेकर चलता बना। यह देख मां सरिता विश्वकर्मा चीखने चिल्लाने लगी। 

वहीं आसपास के लोग सकते में आ गए। देखते ही देखते भारी भीड़ जमा हो गई। मौके पर कोतवाल राजेश यादव व वन विभाग की टीम जाल लेकर पहुंच गई। वन विभाग की टीम ने गोताखोरों व ग्रामीणों की मदद से पांच घंटे बाद बालक के शव को बाहर निकाला। मृतक बालक गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में कक्षा एक का छात्र था। दस दिन पूर्व ही उसका विद्यालय में नामांकन हुआ था। घटना से आक्रोशित ग्रामीण पुलिस को शव देने से इंकार कर दिए और उसे सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। 

वहीं उधर मृतक बालक के स्वजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया। महिलाओं के करुणकंदन से माहौल गमगीन हो गया। कोतवाल राजेश यादव ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाने का प्रयास करते रहे लेकिन ग्रामीण टस से मस नहीं हुए।