Headlines
Loading...
यूपी : वाराणसी में महापौर मृदुला जायसवाल वार्ड नंबर छह सरसौली में औचक निरीक्षण में खुला मिला मेनहोल।

यूपी : वाराणसी में महापौर मृदुला जायसवाल वार्ड नंबर छह सरसौली में औचक निरीक्षण में खुला मिला मेनहोल।


वाराणसी। महापौर मृदुला जायसवाल ने शुक्रवार को वार्ड नंबर छह सरसौली में निरीक्षण किया। 14वें वित्त आयोग से अशोकपुरम कालोनी में 120 लाख रुपये व बजरंग नगर कालोनी में 25 लाख रुपये की धनराशि से सड़क निर्माण व इंटरलाकिग कार्य का लोकार्पण किया। इसके बाद बजरंग नगर कालोनी में निरीक्षण के दौरान कुछ स्थानों पर सीवर के चेंबर खुले मिले। 

वहीं ढक्कन क्षतिग्रस्त थे। उसे तत्काल ठीक कराने के लिए जलकल के इंजीनियर को निर्देशित किया। साथ ही कुछ स्थानों पर सड़क पर निर्माणाधीन मकानों के मलबे गिरे पाए गए जिसे तत्काल साफ कराने के लिए क्षेत्रीय अधिशासी अभियंता को निर्देशित किया। वार्ड में प्राचीन तालाब के सुंदरीकरण का कार्य अधूरा है। कुंड में जल भरवाने की आवश्यकता है। तली दिख रही है। 

वहीं कुंड के पास वाली गली में इंटरलाकिग का कार्य अधूरा छोड़ दिया गया है जिसे अभिलंब पूर्ण कराने का निर्देश दिया गया। बजरंग नगर कालोनी में समुचित सफाई व्यवस्था कराने के लिए जनता के आग्रह पर महापौर ने संबंधित अधिकारी को नियमित सफाई का निर्देश दिया। बजरंग नगर कालोनी व अशोकपुरम कालोनी में कई प्लाट ऐसे दिखे जिसमें कूड़े व मलबे का अंबार पड़ा हुआ है। 

वहीं इसके अलावा एक प्लाट में जल-जमाव की भी समस्या बनी हुई है। इसके निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया गया। इस दौरान अपर नगर आयुक्त दुष्यंत मौर्य, नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा. एनपी सिंह, मुख्य अभियंता मोइनुद्दीन, जोनल अधिकारी पीके द्विवेदी, सचिव जलकल सिद्धार्थ कुमार, अधिशासी अभियंता दिलीप शुक्ला आदि मौजूद थे।