Headlines
Loading...
यूपी : प्रयागराज में पूर्व विधायक की बेटी ने एक युवक को रेप केस में फंसाया।

यूपी : प्रयागराज में पूर्व विधायक की बेटी ने एक युवक को रेप केस में फंसाया।


प्रयागराज। एक पूर्व विधायक की बेटी ने शादी से इनकार करने पर युवक को गैंगरेप के केस में फंसा दिया। अब एक करोड़ की रंगदारी मांगी है। रुपये न देने पर हत्या की धमकी मिली है। युवक और उसका परिवार दहशत में है। इनकी तहरीर पर पूर्व विधायक की बेटी के खिलाफ जार्जटाउन पुलिस ने साजिश रचने और रंगदारी मांगने समेत संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं बाबा चौराहा के पास रहने वाले युवक की शादी 2020 में पूर्व विधायक की नातिन से तय हुई थी। युवक के परिजनों का आरोप है कि पता चला कि इस परिवार के कई लोग जेल में हैं। उन्होंने शादी से इनकार कर दिया। इस पर उनको धमकी मिलने लगी। 2021 में पूर्व विधायक की नातिन की शादी दूसरी जगह हो गई। इसके बाद युवक की शादी भी कहीं और तय हो गई। 

वहीं इस दौरान युवक के खिलाफ महिला थाने में एक युवती ने रेप की शिकायत कर दी। मुकदमा दर्ज नहीं होने पर युवती कोर्ट चली गई। युवक के परिवार ने पुलिस अफसरों से शिकायत की। पुलिस ने जांच की तो मामला फर्जी निकला।

वहीं आरोप है कि महिला थाने में एफआईआर दर्ज नहीं हुई तो एक दलित युवती ने कोर्ट के आदेश पर युवक और उसके दोस्त पर शादी का झांसा देकर गैंगरेप करने का आरोप लगाते हुए जार्जटाउन थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। एससी-एसटी एक्ट से जुड़ा मामला होने पर सीओ कर्नलगंज ने जांच शुरू की। इसी बीच सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कि रेप के आरोपी युवक की 27 अप्रैल को शादी है। अगर शादी नहीं रुकी तो पीड़िता आत्महत्या कर लेगी।

वहीं युवक के परिजनों को गैंगरेप के आरोप की जानकारी हुई। युवक के घरवालों का आरोप है कि 22 अप्रैल को पूर्व विधायक के गुर्गों ने युवक के पिता को टैगोर टाउन में घेर लिया। एक ने असलहा सटाकर कहा कि जेल से पूर्व विधायक को रिहा कराने के लिए एक करोड़ की जरूरत है। रुपये का इंतजाम कर लो, नहीं तो बेटा नहीं बचेगा। 

वहीं दबंग उसका पीछा भी करने लगे। इसी खौफ में 27 अप्रैल की शादी टाल दी गई। इस मामले में जार्जटाउन पुलिस का कहना है कि दलित महिला और युवक के परिवार की ओर से दर्ज कराए गए मुकदमों की जांच की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।