Headlines
Loading...
अब फ़्री में उपयोग नहीं कर पायेंगे Twitter ,  एलन मस्क ने कहीं यह बात

अब फ़्री में उपयोग नहीं कर पायेंगे Twitter , एलन मस्क ने कहीं यह बात


नई दिल्ली । टेस्‍ला के CEO एलन मस्‍क के ट्विटर खरीदने के बाद से ही कयास लगाये जा रहे हैं कि इसकी सर्विसेस फ्री रहेंगी या नहीं। जिसे लेकर मस्‍क ने अपनी स्थिति साफ कर दी है और एक ट्वीट के माध्‍यम से जानकारी दी है कि कुछ यूजर्स को इसके इस्‍तेमाल के लिए चार्ज लग सकता है।


हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस की पिटाई से उनकी बेटी की मौत के मामले में राजनीति तेज होती जा रही है. घटना पर अखिलेश यादव ने पुलिस को हत्यारा बताया है साथ ही घटना को प्रायोजित हत्या कहा है.हालाकि यह चार्ज सभी यूजर्स के लिए नहीं होगा।

मस्‍क ने अपने ट्विटर पोस्‍ट में लिखते हुए कहा कि ट्विटर इंक कमर्शियल और सरकारी यूजर्स से थोड़ा सा शुल्क ले सकता है। जबकि सामान्‍य यूजर्स के लिए ट्विटर हमेशा फ्री रहेगा, लेकिन कमर्शियल/सरकारी यूजर्स के लिए यह थोड़ी सी कीमत हो सकती है।

गौरतलब है कि मस्क पिछले महीने से ट्विटर में कई बदलाव का सुझाव दे रहे हैं और कंपनी को खरीदने के बाद मस्क ने कहा कि वह नई सुविधाओं के साथ प्लेटफॉर्म को बढ़ाना चाहते हैं।


अप्रैल के अंतिम सप्ताह में, ट्विटर ने कंपनी को एलोन मस्क को 44 बिलियन अमरीकी डालर में बेचने की पुष्टि की। ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने अपने बयान में कहा, "ट्विटर का एक उद्देश्य और प्रासंगिकता है जो पूरी दुनिया को प्रभावित करती है। हमारी टीमों पर गहरा गर्व है और उस काम से प्रेरित है जो कभी अधिक महत्वपूर्ण नहीं रहा।"