Headlines
Loading...
पंजाब : मामून खानपुर से गांव कानपुर को जाने वाली सड़क बनाने की उठी मांग।

पंजाब : मामून खानपुर से गांव कानपुर को जाने वाली सड़क बनाने की उठी मांग।

                       Jaspreet Kaur Singh Reporter

पंजाब। मामून गांव गोसाईपुर में बैठक का आयोजन पूर्व सरपंच करनैल सिंह की अध्यक्षता में किया गया। इसमें अकाली दल संयुक्त के जिला प्रधान जसवंत सिंह रानीपुर और भाजपा के पूर्व ब्लाक समिति सदस्य पुष्पेंद्र पठानिया उपस्थित हुए। उक्त जनों ने कहा कि खानपुर से गांव कानपुर को जाने वाली सड़क को सरकार और प्रशासन जल्द बनवाए। इस सड़क पर आए दिन कोई न कोई दुर्घटना घटित हो रही है। 

वहीं लोगों ने इस सड़क का नाम खूनी सड़क रखा हुआ है। ठेकेदार द्वारा सड़क पर पत्थर व रोड़ी बिछा दी गई है, पर इसके बाद से काम बंद पड़ा हुआ है। रोड़ी व पत्थर बिछाए हुए लगभग 4 महीने बीत चुके हैं। इससे लोगों को आने-जाने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। बैठक में रोष जताते हुए लोगों का कहना था कि अगर प्रशासन ने यह सड़क नहीं बनानी थी। 

वहीं तो इस सड़क पर पत्थर व रोड़ी को क्यों बिछाया गया। उन्होंने प्रशासन को चेतावनी दी कि अगर इस सड़क का काम जल्दी नहीं लगाया गया तो पूरे गांव के लोगों को साथ लेकर इस रोड को जाम कर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। 15-20 दिनों बाद शुरू होगा मामून: गांव गोसाईपुर में बैठक का आयोजन पूर्व सरपंच करनैल सिंह की अध्यक्षता में किया गया। इसमें अकाली दल संयुक्त के जिला प्रधान जसवंत सिंह रानीपुर और भाजपा के पूर्व ब्लाक समिति सदस्य पुष्पेंद्र पठानिया उपस्थित हुए। उक्त जनों ने कहा कि खानपुर से गांव कानपुर को जाने वाली सड़क को सरकार और प्रशासन जल्द बनवाए। इस सड़क पर आए दिन कोई न कोई दुर्घटना घटित हो रही है। लोगों ने इस सड़क का नाम खूनी सड़क रखा हुआ है। ठेकेदार द्वारा सड़क पर पत्थर व रोड़ी बिछा दी गई है, पर इसके बाद से काम बंद पड़ा हुआ है। रोड़ी व पत्थर बिछाए हुए लगभग 4 महीने बीत चुके हैं। इससे लोगों को आने-जाने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। बैठक में रोष जताते हुए लोगों का कहना था कि अगर प्रशासन ने यह सड़क नहीं बनानी थी, तो इस सड़क पर पत्थर व रोड़ी को क्यों बिछाया गया। उन्होंने प्रशासन को चेतावनी दी कि अगर इस सड़क का काम जल्दी नहीं लगाया गया तो पूरे गांव के लोगों को साथ लेकर इस रोड को जाम कर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। 

वहीं इस संबंध में जब मंडी बोर्ड के एसडीओ रोहन कोहाल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ठेकेदार द्वारा सड़क के किनारे नाले का काम करवाया जा रहा है। 15 या 20 दिनों बाद इस रोड का काम भी शुरू करवा दिया जाएगा। इस संबंध में जब मंडी बोर्ड के एसडीओ रोहन कोहाल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ठेकेदार द्वारा सड़क के किनारे नाले का काम करवाया जा रहा है। 15 या 20 दिनों बाद इस रोड का काम भी शुरू करवा दिया जाएगा।