Headlines
Loading...
हरियाणा : बहादुरगढ़ बस स्टैंड से फिल्मी अंदाज में व्यक्ति का बैग हुआ चोरी, वहीं दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम।

हरियाणा : बहादुरगढ़ बस स्टैंड से फिल्मी अंदाज में व्यक्ति का बैग हुआ चोरी, वहीं दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम।


हरियाणा। बहादुरगढ़ के बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहे यूपी निवासी एक व्यक्ति का फिल्मी स्टाइल में बैग चुरा लिया। दो लड़कों ने इस वारदात को अंजाम दिया। बैग में कागजात के अलावा आठ हजार रुपये भी थे। दोनों लड़कों ने पीड़ित के बैग को निशाना बनाने के लिए कपड़े से बना अपना बैग रख दिया और पीड़ित का बैग चुरा ले गए। 

वहीं पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। थाना शहर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि चोरों का जल्द ही सुराग लगाकर उन्हें सलाखों के पीछे किया जाएगा। पुलिस को दी शिकायत में यूपी के जिला बुलंदशहर के गांव मरगूबपुर निवासी फैजान पुत्र शमसुद्दीन ने बताया कि वह झज्जर जिले के गांव पाहसौर स्थित रिलायंस के कपड़े के शोरूम में काम करता है। 

वहीं वह वीरवार शाम को अपने घर से यूपी से बहादुरगढ़ बस स्टैंड आया था। यहां पर बस स्टैंड के पास स्थित रामबाग श्मशान घाट के सामने शाम करीब छह बजे जब वह बस का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान दो लड़के आए और मुझे बातों में उलझा लिया। उन्होंने मेरे कपड़े के बैग के स्थान पर अपना बैग रख दिया और मेरे बैग को चोरी कर ले गए।

वहीं जब उसने देखा तो मेरा कपड़े का बैग नहीं मिला। जो बैग मौके पर रखा था, उसकी जांच की तो पता चला कि वह उसका बैग नहीं है। फैजान ने बताया कि मेरे बैग में आधार कार्ड, खाने-पीने का सामान व आठ हजार रुपये थे। चोरी की यह सूचना उसने तुरंत पुलिस को दी। थाना शहर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शिकायत दर्ज करते हुए अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है