Headlines
Loading...
गोंडा : देर रात चाकू गोदकर एक युवक की हत्या , जांच में जुटी पुलिस

गोंडा : देर रात चाकू गोदकर एक युवक की हत्या , जांच में जुटी पुलिस


गोंडा: कर्नलगंज कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार की देर रात दुकान बंद कर घर जा रहे एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. सूचना मिलते ही परिजन ने युवक को लेकर अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


वारदात के बाद भारी संख्या में पुलिस बल के साथ अपर पुलिस अधीक्षक जिला अस्पताल पहुंचे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षकबता दें कि वारदात कर्नलगंज कोतवाली के अंतर्गत गोंडा-लखनऊ मार्ग पर हुई. यहां बटौरा बख्तावर गांव निवासी लवकुश सिंह (24) अपनी दुकान बंद करके घर जा रहा था. लवकुश गोंडा-लखनऊ मार्ग से मुड़कर अपने गांव की सड़क पर कुछ ही दूर आगे बढ़ा था कि पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. इस दौरान वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा. चीख-पुकार सुनकर कुछ स्थानीय मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक हमलावर फरार हो गए.

स्थानीय लोगों ने पुलिस और परिजनों को सूचना दी. परिजनों ने गंभीर रूप से घायल लवकुश को जिला अस्पताल पहुंचाया. यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना की सूचना पाकर सीओ मुन्ना उपाध्याय और कोतवाल प्रदीप कुमार सिंह मौका-ए-वारदात पर पहुंचे.

अपर पुलिस अधीक्षक शिवराज प्रजापति ने बताया कि कुछ बदमाशों ने बटौरा बख्तावर गांव निवासी लवकुश की चाकू से हमला कर हत्या कर दी है. मामले की गहनता से जांच की जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कार्रवाई में जुट गई. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.