Headlines
Loading...
मां बंगलामुखी के शरण में पहुंचें सीएम योगी , पितांबरा धाम और वानखेड़े मंदिर में की पूजा अर्चना

मां बंगलामुखी के शरण में पहुंचें सीएम योगी , पितांबरा धाम और वानखेड़े मंदिर में की पूजा अर्चना


मध्य प्रदेश । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार सुबह दतिया के पीतांबरा धाम पहुंचे और यहां विशेष पूजा अर्चना की। इस दौरान प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सीएम योगी की अगवानी की ।

दतिया में स्थित प्रसिद्ध पीतांबरा धाम में मां बगुलामुखी की सीएम योगी ने विशेष पूजा की, साथ ही वे पांडवकालीन वनखंडेश्वर महादेव का जलाभिषेक करने भी पहुंचे। पीतंबरा पीठ के आचार्य चंद्रमोहन दीक्षित चंदागुरू ने सीएम योगी से पूजा अर्चना कराई। योगी के साथ ही यूपी के मंत्री स्वतंत्र देव सिंह भी मंदिर पहुंचे थे।

जैसे ही जिला प्रशासन को सीएम योगी के दतिया दौरे की जानकारी लगी पुलिस बल अलर्ट हो गया। उनकी सुरक्षा के लिहाज से विशेष व्यवस्था की गई, गृह मंत्री डा. नरोत्तम मिश्रा के साथ ही जिले के कई वरिष्ठ भाजपा नेता सीएम योगी की अगवानी करने पहुंचे थे।

सीएम योगी हेलीकॉप्टर से दतिया पहुंचे थे, जहां से वे सीधे मां पीतांबरा पीठ में पहुंचे थे। उन्होंने पीतांबरा जयंती के बारे में भी इस दौरान जानकारी ली। योगी ने मां पीतांबरा धाम परिसर में स्थित मां धूमावती और अन्य मंदिरों के भी दर्शन किए। योगी मंदिर में करीब 20 मिनट कर रूके, जब तक वे मंदिर में थे, तब तक कुछ देर के लिए मंदिर में आम श्रद्धालुओं का प्रवेश रोक दिया गया था।