Headlines
Loading...
मात्र 549 रूपए में खरीदें micromax का 32gb स्टोरेज और 5000 mAh बैटरी वाला फ़ोन

मात्र 549 रूपए में खरीदें micromax का 32gb स्टोरेज और 5000 mAh बैटरी वाला फ़ोन


टेक्नोलॉजी । माइक्रोमैक्स आईएन 2सी (Micromax In 2C) स्मार्टफोन कुछ दिनों पहले भारत में लॉन्च हुआ था और अब यह डिवाइस सेल के लिए उपलब्ध है। अब इस फोन को कोई भी कभी ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकता है।


फ्लिपकार्ट पर चल रही बिग सेविंग डे के दौरान और इस फोन को बहुत ही सस्ते में खरीद पायेंगे। नया बजट माइक्रोमैक्स स्मार्टफोन बड़ी बैटरी के साथ आता है, इसमें एक ऑक्टा-कोर चिपसेट है और डिवाइस आपके डेटा को रखने के लिए एक्सपेंडेबल स्टोरेज भी प्रदान करता है। आइए आपको बताते हैं इस फोन पर मिलने वाले ऑफर और छूट से जुड़ी हर एक डिटेल:
Micromax In 2C ऑफर और डिस्काउंट
अगर आप सोच रहे हैं कि Micromax IN 2C को आप सिर्फ 549 रुपये में कैसे खरीद सकते हैं तो आपको बता दें कि इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करना पड़ेगा। बता दें कि डिवाइस के 3GB + 32GB कॉन्फिगरेशन की कीमत 7,499 रुपये है, हालांकि, यह इंट्रोडक्टरी प्राइज है। लेकिन अगर आप इसे अपने अच्छी हालत वाले फोन से एक्सचेंज कर खरीदते हैं तो आपको ये फोन 549 रुपये में मिल जाएगा।


साथ ही इस फोन पर कुछ बैंक ऑफर भी हैं जैसे की SBI क्रेडिट कार्ड यूजर्स फोन को खरीदने पर 10% की छूट पा सकते हैं तो वहीं Flipkart Axis Bank Card यूजर्स 5% के कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं।

Micromax In 2c स्पेसिफिकेशंस
डुअल-सिम (नैनो) माइक्रोमैक्स इन 2सी एंड्रॉयड 11 चलाता है और इसमें 6.52 इंच का एचडी+ (720x1,600 पिक्सल) डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और पिक्सल डेनसिटी 263पीपीआई है। हुड के तहत, फोन में 3GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर Unisoc T610 SoC है। डिस्प्ले और SoC विशेष रूप से वही हैं जो पिछले साल In 2b के साथ आए थे।

Micromax In 2c भी डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जो 8-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर और एक अलग डेप्थ सेंसर के साथ आता है। इसके विपरीत, माइक्रोमैक्स इन 2बी में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया था। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए माइक्रोमैक्स इन 2सी में फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर है। यह फेस ब्यूटी, नाइट मोड और पोर्ट्रेट मोड को सपोर्ट करता है।

माइक्रोमैक्स इन 2सी 32GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है। फोन में 5,000mAh की बैटरी है जो 10W स्टैंडर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। माइक्रोमैक्स इन 2सी के कनेक्टिविटी ऑप्शन में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वी5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। इसके अलावा, फोन का वजन 198 ग्राम है।