Headlines
Loading...
IPL 2022 : आखिरकार सुरेश रैना का चेन्नई सुपर किंग्स टीम में हुआ वापसी , एमएस धोनी ने जताई खुशी

IPL 2022 : आखिरकार सुरेश रैना का चेन्नई सुपर किंग्स टीम में हुआ वापसी , एमएस धोनी ने जताई खुशी



RCB vs CSK IPL 2022 : आईपीएल 2022 में एक कई सारी ऐसी बातें देखने को मिली है जिसके बारे में नहीं सोचा जा रहा था, जैसे शुरुआती समय में ही चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) मुंबई इंडियंस (MI) वो कमाल नहीं कर पाई जिसके लिए दोनों टीमें जानी जाती हैं.


उसके बाद बीच सफर में ही रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को दे दी. साथ ही सुरेश रैना (Suresh Raina) को इस आईपीएल कोई भी खरीददार नहीं मिला. ऐसे में रैना ने कमेंट्री करना बेहतर समझा, लेकिन वह भी बीच कमेंट्री में पता नहीं कहां गायब हो गए.

गौरतलब है कि रैना ने आईपीएल की शुरुआती समय में कमेंट्री का कॉन्ट्रैक्ट किया था लेकिन बीच आईपीएल में रहना काफी समय से कमेंट्री करते हुए में नजर नहीं आ रहे थे. ऐसे में कयास भी लगाए गए कि दीपक चहर (Deepak Chahar) के रिप्लेसमेंट के बदले चेन्नई सुपरकिंग (CSK) से उनसे उनकी बात चल रही है, तो हो सकता है उन्होंने कमेंट्री इस वजह से छोड़ दी हो. लेकिन रैना एक बार फिर वापस आ गए हैं. बीते मैच की बात करें तो उस मेैच में रैना कमेंट्री करते हुए नजर आए यानी जो अटकलें चल रही थी वह सब बंद हो गई.

वही महेंद्र सिंह धोनी की बात करें तो टीम चेन्नई जीत की पटरी पर लौटती हुई नजर आ रही है. ऐसे में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी काफी खुश नजर आ रहे हैं विश्वास उनके चेहरे पर झलक रहा है कि टीम भले ही अभी मझधार में फंसी हो लेकिन ये कप्तान इस टीम को प्लेऑफ में ले जाने का सपना देख रहा है चेन्नई के फैंस ये बात जानते भी हैं कि चेन्नई मैच हारने के बावजूद ये कारनामा साल 2020 में धोनी की कप्तानी में कर चुकी है