Headlines
Loading...
यूपी : गाजीपुर से महिला को फेसबुक पर एसिड अटैक की मिली धमकी, वहीं पुलिस ने फेसबुक से मांगा आरोपित का पता।

यूपी : गाजीपुर से महिला को फेसबुक पर एसिड अटैक की मिली धमकी, वहीं पुलिस ने फेसबुक से मांगा आरोपित का पता।


गाज़ीपुर। इंटरनेट मीडिया पर गाजीपुर जिले के एक युवक ने महिला लेखर और पत्रकार अणुशक्ति सिंह को एसिड अटैक की धमकी दी है। इस मामले में महिला की आनलाइन शिकायत पर गाजीपुर पुलिस शिकायतकर्ता और आरोपित के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही है। गाजीपुर पुलिस की ओर से आरोपित के पते के लिए फेसबुक को पत्र लिखा है। 

वहीं इंटरनेट मीडिया पर महिला लेखिका व पत्रकार अणु शक्ति सिंह को धमकी देने वाले युवक की तलाश में पुलिस जुटी गई है। हालांकि, अभी तक उसके बारे में पुलिस कोई भी सुराग पुलिस को नहीं मिल सका है। काफी प्रयास के बाद जब उसका पता नहीं मालूम हो सका तो फेसबुक को पत्र लिखकर उसके बारे में पूरा विवरण मांगा है।

वहीं इंटरनेट मीडिया पर अणु शक्ति सिंह नाम की एक महिला ने पाेस्ट किया। इसपर एक गाजीपुर का युवक काफी नाराज हो गया और उसी महिला की तस्वीर को टैग करते हुए एक धमकी भरा पोस्ट लिखा है। इसके बाद इंटरनेट मीडिया पर खलबली मच गई। पुलिस के अनुसार उक्त युवक का नाम विशाल शेखर राय है। 

वहीं दूसरी तरफ़ फेसबुक पर दिए विवरण के अनुसार इतना तो पता चल रहा है कि वह गाजीपुर का रहने वाला है, लेकिन गाजीपुर में कहां का रहने वाला है, इसका विवरण नहीं है। पीड़ित महिला ने जब ट्विटर पर पुलिस ने कार्रवाई की मांग की तो पुलिस ने भी तत्काल मामले को संज्ञान में लिया।

वहीं इस बाबत गाजीपुर पुलिस ने महिला को आश्वस्त किया कि विधिक कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है। तत्काल संज्ञान लेने पर महिला ने आभार जताया। पुलिस को ना तो शिकायतकर्ता और ना ही धमकी देने वाले के बारे में पता है। दोनों का विवरण पुलिस इकट्ठा कर रही है, लेकिन अभी तक जानकारी नहीं हो सकी है। सोशल मीडिया सेल प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि विशाल शेखर राय के बारे में जानने के लिए फेसबुक काे पत्र लिखा गया है। जानकारी मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।