Headlines
Loading...
यूपी : मेरठ में सेना के जवान सहित उनके परिवार को बंधक बनाकर चलती ट्रेन में बदमाशों ने किया लूट।

यूपी : मेरठ में सेना के जवान सहित उनके परिवार को बंधक बनाकर चलती ट्रेन में बदमाशों ने किया लूट।

                         
मेरठ। यूपी में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि बदमाश अब ट्रेनों में चढ़कर सरेआम लूटपाट कर रहे हैं। ताजा मामला मेरठ का है जहां एक सेना के जवान के परिवार को उसी के सामने बंधक बनाकर बदमाशों ने चलती ट्रेन में लूटपाट की। 

वहीं इस दौरान जब सेना के जवान ने उनका विरोध करने की कोशिश की तो बदमाशों ने बंदूक की बट से जवान के सिर पर हमला कर दिया। इस दौरान बदमाश जवान और उसके परिवार से लाखों रुपयों की लूट को अंजाम देने में कामयाब रहे और बड़ी आसानी से मेरठ स्टेशन से पहले उतर गए।

वहीं सेना के जवान ने मेरठ स्टेशन उतरकर मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई। जवान के मुताबिक शालीमार एक्सप्रेस ट्रेन में उनके साथ ये लूटपाट की घटना घटी। सेना के जवान की पहचान विनीत कुमार मीना के तौर पर हुई है। हिमाचल प्रदेश में तैनात विनीत कुमार मीणा के मुताबिक मंगलवार रात वो, उनकी पत्नी कविता यादव, पिता शीश पाल यादव, मां कमलेश देवी और उनका 6 महीने का बेटा शालीमार एक्सप्रेस ट्रेन से सफर कर रहे थे। 

वहीं दूसरी तरफ़ लुधियाना के पास आधा दर्जन डकैत डिब्बे में घुसे और उनके परिवार को बंधक बना लिया। इस दौरान बदमाशों ने विनीत कुमार की पत्नी और मां के सोने के जेवर उतरवा लिए इसके अलावा उनके पास मौजूद कैश और मोबाइल फोन लेकर बदमाश बड़ी आसानी से फरार हो गए। विनीत कुमार के मुताबिक उन्होंने बदमाशों को रोकने की भी कोशिश की लेकिन इस दौरान उनमें से एक बदमाश ने पिस्तौल की बट से उनपर हमला कर दिया।