Headlines
Loading...
यूपी : चंदौली ज़िले में मामूली अनियमितता की जुर्माना पर पेट्रोल पंप संचालकों में वयक्त हुईं नाराजगी।

यूपी : चंदौली ज़िले में मामूली अनियमितता की जुर्माना पर पेट्रोल पंप संचालकों में वयक्त हुईं नाराजगी।

                             Kiran Yadav City Reporter

चंदौली। पेट्रोल पंप डीलर एसोसिएशन की बैठक पीडीडीयू नगर स्थित एक होटल में हुई। इसमें पिछले दिनों जांच के दौरान मामूली अनियमितता दिखाकर पेट्रोल पंप संचालक पर जुर्माना लगाए जाने पर नाराजगी व्यक्त की गई। प्रशासन से मांग की गई कि यदि कोई कार्रवाई हो तो इसमें अनियमितता का स्पष्ट उल्लेख किया जाए ताकि स्थिति स्पष्ट रहे और पेट्रोल पंप की छवि न खराब होने पाए।

वहीं संचालकों ने कहा कि पिछले दिनों जांच टीम ने चकिया क्षेत्र में पेट्रोल पंप की जांच की थी। इसमें रामपुर स्थित पेट्रोल पंप पर वाटर कूलर की अनुपलब्धता समेत मामूली अनियमितता पर दस हजार जुर्माना लगाया गया। डीएसओ की ओर से विज्ञप्ति जारी कर इसकी सूचना दी गई। हालांकि इसमें अनियमितता के बारे में स्पष्ट उल्लेख नहीं किया गया। इसकी वजह से पेट्रोल पंप की छवि खराब हो रही है। 

वहीं ऐसे में विभाग की ओर से संशोधित विज्ञप्ति जारी की जाए। साथ ही भविष्य में यदि इस तरह की कार्रवाई की जाए तो अनियमितताओं के बारे में स्पष्ट निर्दिष्ट रहे, ताकि लोगों में भ्रम की स्थिति न रहे। दरअसल, पिछले दिनों आपूर्ति विभाग की टीम ने जिले के चार पेट्रोल पंपों पर छापेमारी की थी। इसमें दो पेट्रोल पंपों को क्लीन चिट दे दिया गया। 

वहीं दो पेट्रोल पंप संचालकों पर कार्रवाई की गई। एक पर दस हजार रुपये जुर्माना व जांच में सहयोग न करने पर दूसरे को कारण बताओ नोटिस जारी की गई थी। प्रशासन की ओर से जारी विज्ञप्ति में अनियमितताओं का स्पष्ट उल्लेख न होने से संचालकों में रोष है।