Headlines
Loading...
हरियाणा : रोहतक और जींद में लगाएं जाएंगे 2.62 करोड़ लूटने वालों के पोस्टर, वहीं दूसरी ओर 5 लाख का रखा हुआ है इनाम।

हरियाणा : रोहतक और जींद में लगाएं जाएंगे 2.62 करोड़ लूटने वालों के पोस्टर, वहीं दूसरी ओर 5 लाख का रखा हुआ है इनाम।


हरियाणा। रोहतक की सेक्टर-1 की मार्केट में दिनदहाड़े हुई 2.62 करोड़ की लूट के मामले में रोहतक पुलिस अंधेरे में तीर चला रही है। लुटेरों तक पहुंचने के लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है, लेकिन अभी तक लुटेरों को पकड़ना तो दूर उनकी पहचान भी नहीं हो सकी है।

वहीं पांच लाख का इनाम घोषित करने के बाद अब पुलिस लुटेरों की सीसीटीवी फुटेज के पोस्टर तैयार कराकर रोहतक और जींद जिले के सार्वजनिक स्थलों पर चस्पा करने की तैयारी कर रही है। खासकर उन स्थानों पर पोस्टर लगाए जाएंगे जहां पर अधिक से अधिक लोगों का आवागमन रहता है। इसमें रेलवे स्टेशन से लेकर बस स्टैंड और नगर निगम व स्कूल-कालेजों के आसपास की जगह चिन्हित की जाएगी।

वहीं पोस्टरों पर बाकायदा आरोपितों की सीसीटीवी फुटेज के फोटो और उन पर इनाम की राशि लिखी जाएगी। जींद और रोहतक जिले को इसलिए चुना गया है कि लुटेरों के तार यहीं से जुड़ रहे हैं। वारदात में लूटे गए कैश बाक्स टिटौली गांव से मिले थे तो वहीं पुलिस का मानना है कि लुटेरे जींद जिले के हाे सकते हैं। इसके लिए सीआइए की तीनों टीमें लगातर वहां पर डेरा जमाए हुए हैं। 

वहीं सेक्टर-1 की मार्केट से 8 अप्रैल को बाइक सवार दो बदमाशों ने एटीएम में कैश डालने वाली वैन से 2.62 करोड़ रुपये लूट लिए थे। इस दौरान लुटेरों ने सुरक्षा गार्ड टिटौली निवासी रमेश को गोली मार दी थी, जबकि बाकी कर्मचारियों को भी गोली मारने की धमकी दी गई थी। उन्होंने वहां से भागकर अपनी जान बचाई थी। आरोपित सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए थे।

वहीं जिन पर रोहतक पुलिस की तरफ से पहले दो लाख और फिर इनाम बढ़ाकर पांच लाख रुपये कर दिया था। इस वारदात केे बाद पुलिस लगातार जींद की तरफ अपना नेटवर्क तेज कर ही है। कुछ दिन पहले दो बदमाशों के साथ सीआइए-2 की मुठभेड़ भी हो गई थी, जिसमें बदमाशों ने एएसआइ अमित दलाल को गोली मार दी थी। उस समय भी आशंका जताई गई थी यह बदमाश वहीं हो सकते हैं जिन्होंने 2.62 करोड़ रुपये लूटे हैं। 

वहीं उदय सिंह मीना, एसपी रोहतक ने बताया कि वहीं पुलिस लगातार आरोपितों की तलाश कर रही है। थाना पुलिस के अलावा सीआइए और कई अन्य टीमें बनाई गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। कोशिश है कि जल्दी ही आरोपितों को पकड़ लिया जाए।