Headlines
Loading...
आईपीएल टीम 14 या 15 मार्च ये शुरू करेंगी अभ्यास, पांच स्थलों की पहचान की गयी

आईपीएल टीम 14 या 15 मार्च ये शुरू करेंगी अभ्यास, पांच स्थलों की पहचान की गयी


खेल डेस्क । इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की सभी टीम 14 या 15 मार्च से अभ्यास शुरू कर देंगी जिसके लिये यहां पांच अभ्यास स्थलों की पहचान की गयी है।

आईपीएल 26 मार्च से शुरू होगा और पता चला है कि मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) के बांद्रा कुर्ला परिसर, ठाणे में एमसीए स्टेडियम, डा. डीवाई पाटिल विश्वविद्यालय मैदान, सीसीआई (क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया) के साथ का फुटबॉल मैदान तथा घनसोली में रिलायंस कारपोरेट पार्क मैदान की पहचान अभ्यास स्थलों के रूप में की गयी है।खिलाड़ियों के आठ मार्च से यहां पहुंचने की संभावना है।

महाराष्ट्र सरकार ने आईपीएल के सुचारू संचालन के लिये भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) और एमसीए के साथ बैठक की। आईपीएल में इस बार 10 टीम भाग लेंगी।यह भी पता चला है कि सभी भागीदारों को मुंबई पहुंचने से 48 घंटे पहले आरटी-पीसीआर परीक्षण करवाना होगा। खिलाड़ियों के ठहरने के लिये मुंबई में 10 और पुणे में दो होटलों की पहचान की गयी है।

यह भी पता चला है कि खिलाड़ियों को अपने जैव सुरक्षित वातावरण (बायो बबल) में प्रवेश करने से पहले तीन से पांच दिन तक पृथकवास पर रहना होगा ।आईपीएल के लीग चरण के मैच मुंबई और पुणे में होंगे