Headlines
Loading...
जींद : पंजाब नेशनल बैंक में सेंधमारी, नाकाम चोर ने दीवार पर लिखा फिर करुंगा कोशिश

जींद : पंजाब नेशनल बैंक में सेंधमारी, नाकाम चोर ने दीवार पर लिखा फिर करुंगा कोशिश


जींद । जुलाना कस्बे के दुर्गा मंदिर वाली गली में स्थित पीएनबी बैंक की दीवार को तोड़कर चोरों ने स्ट्रांग रूम की दीवार को तोड़ने का प्रयास किया, मगर नाकाम रहे। चोरों ने दीवार पर लिखा है कि वह फिर से चोरी का प्रयास करेंगे। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद भी हो गई है। दो दिन से बैंक बंद था। घटना का पता तब चला जब, सोमवार सुबह चपरासी बैंक पहुंचा। सूचना पर जुलाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। एफएसएल टीम ने फिंगर प्रिंट लेकर चोरों का सुराग लगाने का प्रयास किया, मगर अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है।

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि एक चोर बैंक में बाराबर के प्लॉट की तरफ से दीवार को तोड़कर घुसता है और बैंक के स्ट्रांग रूम की दीवार को तोड़ने का प्रयास करता है। दीवार नहीं टूटने पर चोर दीवार पर बैंक को चैलेंज देता है और लिखता है कि इस बार तो कामयाब नहीं हो पाया, लेकिन अगली बार फिर कोशिश करूंगा। चोर ने दीवार पर लिखा ट्राई अगेन बैंक प्रोमिस।

बैंक में शनिवार और रविवार को छुट्टी होने के कारण चोर ने दिन में ही दीवार तोड़ डाली और दिन में 11 बजकर 38 मिनट पर बैंक में प्रवेश किया, लेकिन चोर स्ट्रांग रूम की दीवार को नहीं तोड़ पाया तो उसने कैमरे की तार को काट दिया और चोर कितनी देर बैंक के अंदर रहा इस बात का भी पता नहीं चल पाया।

पुलिस को शिकायत मिली थी कि पीएनबी बैंक की दीवार टूटी हुई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो पाया एक चोर बैंक में दीवार तोड़कर घुसा है। बैंक से चोर कैश नहीं ले जा सका।