Headlines
Loading...
आजमगढ़ जनसभा में बोले - भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्‍वतंत्रदेव सिंह ,'सपा परिवारवाद, वंशवाद और माफियाओं को संरक्षण देने वाली पार्टी'

आजमगढ़ जनसभा में बोले - भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्‍वतंत्रदेव सिंह ,'सपा परिवारवाद, वंशवाद और माफियाओं को संरक्षण देने वाली पार्टी'

आजमगढ़ । मेंहनगर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने सपा की पूर्ववर्ती सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि परिवारवाद, वंशवाद और माफियाओं को संरक्षण देने वाली सरकार थी,जहां लूटपाट, हत्या, दुष्‍कर्म के साथ ही जमीनों पर जबरन कब्जा किया जाता था। जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने चहुंमुखी विकास किया है। कहाकि जनता का मतदान सुशासन, विकास, खुशहाली के साथ ही उन्नति राष्ट्र निर्माण की भूमिका अदा करता है। साथ ही धर्म निरपेक्ष संविधान और लोकतंत्र को मजबूत बनाने में सहायक होता है। इस दौरान उन्‍होंने विपक्षी दलों को भी खूब घेरा। 

विधानसभा मेंहनगर के पंचायत इंटर कालेज गौरा के प्रांगण में सोमवार पार्टी प्रत्याशी मंजू सरोज के पक्ष में जनसभा में सपा पर हमलवार दिखे। सबका साथ, सबका विश्वास और सबका प्रयास के तर्ज पर काम करते हुए प्रदेश के हर वर्ग को सुरक्षा के साथ ही आवास, शौचालय, उज्जवला गैस, आयुष्मान कार्ड,हर घर राशन ,बेहतर विद्युत व्यवस्था के साथ ही किसानों के लिए सिंचाई, फसल बीमा योजना ,फसलों के उत्पादन का उचित मूल्य और किसान सम्मान निधि जैसी योजनाएं लागू कर प्रदेश को चहुंमुखी विकास की ओर अग्रसर किया है। अपील किया कि गुंडों और माफियाओं की सरकार न बनने पाए।

उन्होंने सात मार्च को चुनाव के अंतिम चरण में भाजपा प्रत्याशी मंजू सरोज को जिताने की अपील की। कहा कि आप का एक मत आने वाले समय में प्रदेश और देश की दिशा और दशा तय करेगा। मुख्य अतिथि से पूर्व भाजपा प्रत्याशी मंजू सरोज, नरेंद्र सिंह, तीजा राम, माहेश्वरी कांत पांंडेय, रणवीर सिंह पप्पू, नहन्कू सरोज आदि ने संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष ध्रुव कुमार सिंह और संचालन विधानसभा संयोजक अरुण कुमार सिंह ने किया। इस मौके पर राजेश सिंह, सुधीर राय, अरविंद सिंह, विजय सरोज, महेंद्र मौर्य, बलराज सिंह,प्रह्लाद सिंह ,हरिपूजन सिंह, जयप्रकाश सिंह आदि थे।