Headlines
Loading...
Goa assembly election 2022 : बीजेपी ने गोवा में प्रचार अभियान तेज किया, आज जारी करेगी घोषणापत्र

Goa assembly election 2022 : बीजेपी ने गोवा में प्रचार अभियान तेज किया, आज जारी करेगी घोषणापत्र



पणजी: गोवा विधान सभा चुनाव 2022 (goa assembly election 2022) में महज एक सप्ताह बाकी रहने के बीच सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह समेत अपने शीर्ष नेताओं के साथ प्रचार अभियान तेज कर रही है और इनके अगले कुछ दिनों में चुनावी रैलियों को संबोधित करने की योजना है. पार्टी आज अपना चुनाव घोषणापत्र जारी करेगी.

भाजपा ने सोमवार को कहा कि मोदी और शाह के अलावा भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी तथा राजनाथ सिंह भी 40 सदस्यीय विधानसभा के लिए 14 फरवरी को होने वाले मतदान के मद्देनजर जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

भाजपा की गोवा इकाई के अध्यक्ष सदानंद शेट तनावड़े ने पत्रकारों से कहा कि प्रधानमंत्री यहां से नौ किलोमीटर दूर मापुसा शहर में 10 फरवरी को पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और गोवा के चुनाव प्रभारी सीटी रवि (National General Secretary BJP Goa Incharge C T Ravi) ने कहा कि गोवा में इस बार एक बार फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार भाजपा की बनने जा रही है. उन्होंने यह दावा किया कि गोवा की जनता विकास के मुद्दे पर और डबल इंजन की सरकार चाहती है.

सीटी रवि का कहना है कि बहुत लोग घूमने के लिए आए हैं और कुछ पार्टियां सिर्फ पोस्टर में हैं जबकि जनता के मन में सिर्फ भाजपा है, क्योंकि 10 साल से जितना इंफ्रास्ट्रक्चर का विकास भारतीय जनता पार्टी ने किया है, वह जनता देख रही है. उन्होंने कहा कि जनता 50 साल की रूलिंग एक तरफ देखेगी और दूसरी तरफ पिछले 10 साल के सरकार के द्वारा किए गए विकास को देखेगी. क्योंकि इन 10 सालों में बीजेपी के नेतृत्व में डबल विकास हुआ है और बीजेपी हमारे साथ है क्योंकि ग्राउंड में केवल भाजपा है और सिर्फ साउंड में बाकी पार्टियां हैं.