Headlines
Loading...
MP : आगर में ज्वेलरी शॉप में बड़ी डकैती.. 40 किलो चांदी, 1 किलो सोना लेकर फरार हो गए नकाबपोश बंदूकधारी

MP : आगर में ज्वेलरी शॉप में बड़ी डकैती.. 40 किलो चांदी, 1 किलो सोना लेकर फरार हो गए नकाबपोश बंदूकधारी

मध्य प्रदेश । आगर जिले में डकैती की एक बड़ी घटना सामने आई है। बता दें कि यहां कुछ हथियारबंद डकैतों ने सोना-चांदी व्यापारियों के दुकानों में डकैती डाली और लाखों रुपए के जेवर लूटकर ले गए। इस वारदात में पुलिस की रात्रि कालीन गश्त पर भी सवाल खड़े कर दिए है।

शनिवार के तड़के 4 से 5 के बीच आगर के नाकोड़ा ज्वेलर्स और सिद्ध श्री ज्वेलर्स पर 8 हथियारबंद बदमाशों पहुंचे और ताला तोड़कर अंदर से सोने चांदी के जेवर और नगदी सहित अन्य सामान ले गए। आगर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर ने बताया कि सुबह 5 बजे के आसपास पुलिस की गश्त बदलती है।

इसी का फायदा उठाकर बदमाशों ने आगर में दो ज्वेलर्स के यहां वारदात को अंजाम दिया। यहां से बदमाश 35 किलो के लगभग चांदी के जेवर ले गए हैं। इस घटना ने पूरे आगर में सनसनी फैला दी है। वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के हाथ लगा है। डकैती की वारदात के बाद एडिशनल एसपी सहित आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की जा रही है।

अगर एसपी राकेश कुमार सगर ने बताया कि इस वारदात में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। इस वारदात में पारदी या कंजर गिरोह का हाथ हो सकता है। ऐसी वारदात राजगढ़ जिले में भी हुई थी। पुलिस द्वारा साइबर सेल की भी मदद ली जा रही है। सीसीटीवी फुटेज सभी आरोपी 20 से 25 साल के दिखाई दे रहे हैं।

सिद्ध श्री ज्वेलर्स के संचालक मितेश ने बताया कि सराफा के इतिहास में ये पहली घटना है। उन्होंने बताया कि उनके यहां से लगभग 40 किलो से 50 किलो के बीच चांदी और लगभग 1 किलो के आसपास सोना गया है, इतनी ही रकम दूसरे व्यापारी के यहां से भी जाने की खबर सामने आई है। व्यापारियों के मुताबिक डकैती में लूटे गए जेवर की