Headlines
Loading...
'पीएम मोदी को मार सकता हूं, गाली दे सकता हूं ' पर बवाल हुआ तो नाना पटोले ने दी सफाई I

'पीएम मोदी को मार सकता हूं, गाली दे सकता हूं ' पर बवाल हुआ तो नाना पटोले ने दी सफाई I

मुंबई : महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने अपने ' मैं मोदी को मार सकता हूं और उसे गाली भी दे सकता हूं.' वाले बयान पर विवाद बढ़ता देख सफाई दी है. उनका कहना है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में नहीं बल्कि अपने क्षेत्र के मोदी सरनेम वाले एक गुंडे के बारे में बात कर रहे थे. बता दें नाना पटोले के विवादित बयान वाला वीडियो सामने आने के बाद भाजपा ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

महाराष्ट्र के भंडारा जिले में जिला परिषद और पंचायत समिति के प्रचार के बाद कार्यकर्ताओं के सामने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, मैं 30 वर्षों से राजनीति में हूं. ये नेता लोग 5 वर्ष में अपनी एक पीढ़ी का उद्धार कर लेते हैं. मैं इतने वर्षों से राजनीति कर रहा हूं, परंतु एक स्कूल मेरे नाम पर नहीं है. मैंने एक भी ठेकेदारी नहीं की. जो भी मदद मांगने आया उसे हमेशा मदद की है, इसलिए मैं मोदी को मार सकता हूं और उसे गाली भी दे सकता हूं.

जब यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो खलबली मच गई. भाजपा नेताओं ने उन पर कार्रवाई की मांग की. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने कड़ी आपत्ति जताई. बीजेपी ने कहा कि सीएम को तमाचा वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के खिलाफ केस दर्ज किया गया था, इसलिए नाना पटोले पर भी प्रधानमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के कारण मुकदमा दर्ज करना चाहिए.

इसके बाद विवादित बयान पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विधायक नाना पटोले ने सफाई दी है. उन्होंने कहा, मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि उस इलाके का एक लोकल गुंडा, जिसका नाम मोदी है, मैं उसकी बात कर रहा हूं. पीएम मोदी के संबंध में मैंने कोई ऐसा बयान नहीं दिया है. मेरे निर्वाचन क्षेत्र के लोगों ने मोदी नामक स्थानीय गुंडे के बारे में मुझसे शिकायत की थी. मैं उसके बारे में बोल रहा था. इसका वीडियो बनाकर कर मेरे खिलाफ साजिश रचकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है.